राजस्थान

17 साल की लड़की बनी दरिंदे का शिकार, मकान मालिक के बेटे ने शादी का झांसा देकर 10 महीने तक किया दुष्कर्म

Bhumika Sahu
16 Aug 2022 4:08 AM GMT
17 साल की लड़की बनी दरिंदे का शिकार, मकान मालिक के बेटे ने शादी का झांसा देकर 10 महीने तक किया दुष्कर्म
x
मकान मालिक के बेटे ने शादी का झांसा देकर 10 महीने तक किया दुष्कर्म

जयपुर, जयपुर में 17 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। मकान मालिक के बेटे ने शादी का झांसा देकर उससे 10 महीने तक दुष्कर्म किया। जबरन शादी के लिए दबाव डालते हुए उसने जान से मारने की कोशिश की। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ आदर्श नगर थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि आदर्श नगर निवासी 17 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक वह करीब 11 महीने से यहां अपने परिवार के साथ किराए पर रह रहा है। किराए पर रहने के बाद मकान मालिक का बेटा उससे बात करने लगा। बातचीत के दौरान उन्होंने एक महीने बाद ही शादी करने को कहा। मना करने पर उसने मुझसे शादी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी। शादी का झांसा देकर उसे अपने ही कमरे में बुलाया और दुष्कर्म किया। वह पिछले 10 महीने से परिवार के सदस्यों की अनुपस्थिति में उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।
एक हफ्ते पहले जब पीड़िता ने आरोपी से शादी करने को कहा तो उसने मना कर दिया। 13 अगस्त को दोपहर करीब 3 बजे आरोपी उसे अकेला देख उसके कमरे में घुस गया। बाहर जाने के लिए कहते हुए उसने हाथ की नस को चाकू से काटना शुरू कर दिया। उसने उसके साथ मारपीट की और जबरन दुष्कर्म किया। फंदा लगाकर जान से मारने की कोशिश की। जाते समय उसने कहा, अगर तुम किसी को बताओगे तो मैं तुम्हें मार डालूंगा। पीड़िता ने परेशान होकर परिजनों को आपबीती सुनाई। नाराज परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। पीड़िता ने मकान मालिक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta