राजस्थान

17 पुलिसकर्मियों को मिला गैलेंट्री प्रमोशन

Sonali
28 Oct 2021 2:20 PM GMT
17 पुलिसकर्मियों को मिला गैलेंट्री प्रमोशन
x
उत्कृष्ट एवं सराहनीय कार्य करने वाले 17 पुलिसकर्मियों को दीपावली से पहले पदोन्नति का तोहफा प्रदान किया गया है. पुलिस मुख्यालय से 17 पुलिसकर्मियों को पदोन्नत किए जाने के आदेश जारी किए गए हैं. इसके तहत 6 हेड कांस्टेबल और 11 कॉन्स्टेबल को पदोन्नति प्रदान की गई है.

जनता से रिश्ता। उत्कृष्ट एवं सराहनीय कार्य करने वाले 17 पुलिसकर्मियों को दीपावली से पहले पदोन्नति का तोहफा प्रदान किया गया है. पुलिस मुख्यालय से 17 पुलिसकर्मियों को पदोन्नत किए जाने के आदेश जारी किए गए हैं. इसके तहत 6 हेड कांस्टेबल और 11 कॉन्स्टेबल को पदोन्नति प्रदान की गई है.

भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड राजस्थान की एसपी ममता गुप्ता ने बताया कि पदोन्नति के लिए गठित कमेटी की अनुशंसा पर ईआरटी के हेड कॉन्स्टेबल हरिकिशन को प्लाटून कमांडर, झुंझुनू जिले के राजेंद्र सिंह और शेर सिंह, अलवर जिले के मोहम्मद उमरदीन, अजमेर जिले के रणवीर सिंह और उदयपुर के गजराज को हेड कांस्टेबल से एएसआई के पद पर पदोन्नत किया गया है.
इसी प्रकार जयपुर कमिश्नरेट के कॉन्स्टेबल अभिमन्यु कुमार सिंह, झालावाड़ जिले के कांस्टेबल मातादीन शर्मा, अलवर जिले के कांस्टेबल संदीप कुमार, धौलपुर जिले के कांस्टेबल योगेश, अजमेर जिले के कांस्टेबल रामबाबू शर्मा, बीकानेर जिले के कांस्टेबल दिलीप सिंह, जयपुर एसीबी के कॉन्स्टेबल आलोक कुमार, जयपुर ग्रामीण जिले के कॉन्स्टेबल राकेश कुमार, भिवाड़ी जिले के कांस्टेबल योगेश व सुनील कुमार और उदयपुर जिले के कॉन्स्टेबल कुलदीप सिंह को हेड कांस्टेबल के पद पर पदोन्नत किया गया है. सभी 11 पुलिसकर्मियों को वर्ष 2021-22 की रिक्तियों के विरुद्ध पदोन्नति के लिए पदोन्नति संवर्ग पाठ्यक्रम के लिए विशेष नामांकन किया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it