पंजाब

कौन होगा पंजाब में AAP का CM उम्मीदवार, चंडीगढ़ पहुंचते ही केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

Renuka Sahu
12 Jan 2022 4:30 AM GMT
कौन होगा पंजाब में AAP का CM उम्मीदवार, चंडीगढ़ पहुंचते ही केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान
x

फाइल फोटो 

पंजाब में होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए मतदान में अब करीब 1 महीने का समय बचा है और इस बीच सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पंजाब में होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए मतदान में अब करीब 1 महीने का समय बचा है और इस बीच सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बुधवार को चंडीगढ़ पहुंचे और कहा कि हम वादा करते हैं कि अगर हम सत्ता में आए, तो हम आम आदमी से लेकर प्रधानमंत्री तक की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे.

पंजाब में कौन होगा AAP का CM उम्मीदवार
इसके साथ ही आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर चर्चा तेज हो गई है. पंजाब के सीएम उम्मीदवार को लेकर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि सीएम के चेहरे के नाम की घोषणा अगले हफ्ते की जाएगी.
पीएम से लेकर आम को सुरक्षा का वादा
चंडीगढ़ पहुंचने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'यदि आम आदमी पार्टी सत्ता में आती है तो हम पंजाब के लोगों के लिए कानून-व्यवस्था की स्थिति में सुधार करने और बेअदबी की पिछली सभी घटनाओं में न्याय सुनिश्चित करने का आश्वासन देते हैं. सभी की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी. चाहे वह पीएम हो या कोई आम.'
केजरीवाल ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और कहा कि कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब होती जा रही है, चन्नी सरकार इसे संभाल नहीं पा रही है.' बता दें कि अरविंद केजरीवाल आज (12 जनवरी) दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.
पंजाब में 14 फरवरी को एक चरण में होगी वोटिंग
बता दें कि निर्वाचन आयोग (Election Commission) ने पंजाब समेत पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है और पंजाब में विधान सभा की सभी 117 सीटों पर एक चरण में 14 फरवरी को मतदान होगा. वहीं वोटों की गिनती 10 मार्च को की जाएगी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it