पंजाब

मजदूर की मौत के बाद हंगामा, भड़के मजदूरों ने छह गाड़ियों को लगाई आग

Dev upase
3 Nov 2021 12:44 PM GMT
मजदूर की मौत के बाद हंगामा, भड़के मजदूरों ने छह गाड़ियों को लगाई आग
x

फाइल फोटो 

पचास से अधिक पुलिस की गाड़ियां पहुंचीं रिफाइनरी

जनता से रिस्ता वेबडेसक | बठिंडा के के गांव फुल्लोखारी स्थित गुरु गोबिंद सिंह रिफाइनरी के अंदर एनसीसी कंपनी के अधीन काम करते मजदूर अभिषेक की बुधवार को ऊंचाई से गिरने के कारण मौत हो गई और उसका साथी जसकरण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद गुस्साए अन्य मजदूरों ने पहले रिफाइनरी की चार गाड़ियों को आग लगा दी फिर घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स की दो गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया, इसकी पुष्टि एसएसपी अजय मलूजा ने की है।

मृतक अभिषेक का शव पोस्टमार्टम के तलवंडी साबो अस्पताल में रखा गया है। वहीं, घायल जसकरण सिंह को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। एसएसपी अजय मलूजा ने फोन पर बताया कि बुधवार को रिफाइनरी के अंदर एनसीसी कंपनी की इमारत के निर्माण का काम चल रहा था। इसी कंपनी के अधीन अभिषेक और जसकरण सिंह निवासी सिरसा बतौर मजदूर काम कर रहे थे।

एसएसपी ने बताया कि काम करते समय अभिषेक और जसकरण ऊंचाई से गिर गए। इससे अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जसकरण सिंह गंभीर रूप में घायल हो गया। घटना के बाद गुस्साए मजदूरों ने एनसीसी कंपनी पर आरोप लगाया कि कंपनी के अधिकारियों ने पूरी सुरक्षा के बिना मजदूरों को काम के लिए ऊपर चढ़ाया था, जिस कारण यह हादसा हुआ है।

गुस्साए मजदूरों ने घटनास्थल के नजदीक खड़ी रिफाइनरी की चार गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स की दो गाड़ियों को भी मजदूरों ने आग लगा दी। मजदूरों के बवाल को बढ़ता देख एसएसपी और एसपी सिटी समेत भारी पुलिस बल रिफाइनरी पहुंचा। पुलिस बल ने तनावपूर्ण माहौल को नियंत्रण किया।

पचास से अधिक पुलिस की गाड़ियां पहुंचीं रिफाइनरी

गुरु गोबिंद सिंह रिफाइनरी में घटना के बाद हुए तनावपूर्ण माहौल को शांत करवाने के लिए पचास से अधिक पुलिस फोर्स की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। भारी पुलिस फोर्स की तरफ से गाड़ियों में रिफाइनरी के अंदर एवं बाहर फ्लैग मार्च निकाला गया।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it