पंजाब

पठानकोट में मां की मौत से परेशान युवक ने की खुदकुशी

AJAY
29 May 2022 12:51 PM GMT
पठानकोट में मां की मौत से परेशान युवक ने की खुदकुशी
x
पठानकोट में मां की मौत से अवसादग्रस्त 22 वर्षीय युवक ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
पंजाब के पठानकोट में मां की मौत से अवसादग्रस्त 22 वर्षीय युवक ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला शंकर कॉलोनी का है। युवक की मां की दो महीने पहले मौत हुई थी। तभी से वह अवसादग्रस्त था। मृतक की पहचान शंकर कॉलोनी निवासी आशीष शर्मा के तौर पर हुई है। थाना डिवीजन नंबर 2 प्रभारी मनदीप सल्गौत्रा ने बताया कि उन्हें राज अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक शव यहां लाया गया है। जिसके बाद पुलिस पार्टी वहां पहुंची और शव को कब्जे में लिया।
थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवक की मां की दो महीने पहले मौत हुई थी। इसके बाद से वह सदमे में था और अवसादग्रस्त हो चुका था। रविवार सुबह उसने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पिता योगेश शर्मा के बयान दर्जकर धारा- 174 के तहत कार्रवाई की है।
उधारी न लौटाने से परेशान महिला ने जहर निगल की खुदकुशी
उधर, फिरोजपुर के मक्खू के गांव फेमी वाला में उधारी न लौटाने से परेशान एक महिला ने जहर निगल खुदकुशी कर ली है। थाना मक्खू पुलिस ने रविवार को मृतका के भाई के बयान पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्जकर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है। मृतका नेहा (35) के भाई सर्बजीत सिंह निवासी बहक गुजरां (जीरा) ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन से आरोपी जगसीर ने मकान निर्माण के लिए उधार रुपये मांगे थे।
नेहा ने अपनी भैंसें और किसी से कर्ज लेकर जगसीर को एक साल पूर्व एक लाख 70 हजार रुपये उधार दिए थे। नेहा को पैसों की जरूरत थी, जब उससे पैसे मांगे तो टालमटोल करने लगा। यही नहीं जीजा लखवीर सिंह निवासी वार्ड-11 ईशा नगरी मक्खू भी नेहा को जगसीर से पैसे लाने के लिए तंग करने के अलावा मारपीट करता था।
नेहा पैसे लेने के लिए जगसीर के घर गई तो उसने उसे धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया। जीजा की मारपीट और जगसीर उधारी नहीं चुकाने के चलते नेहा ने तंग आकर कोई जहरीली वस्तु निगल ली। इससे उसकी तबीयत खराब हो गई। उसे स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसकी नाजुक हालत देख उसे फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। जहां उसकी मौत हो गई। उधर, थाना मक्खू पुलिस ने सर्बजीत सिंह के बयान पर आरोपी जगसीर सिंह निवासी गांव फेमी वाला और लखवीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपी फरार है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta