पंजाब

आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवार में पसरा मातम, नाबालिक लड़की ने की आत्महत्या, भाई ने भी लगाई थी फांसी

Gulabi
21 Oct 2021 10:53 AM GMT
आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवार में पसरा मातम, नाबालिक लड़की ने की आत्महत्या, भाई ने भी लगाई थी फांसी
x
नाबालिक लड़की ने की आत्महत्या

पंजाब के बरनाला जिले के महिलकलां में एक 12वीं कक्षा की 16 वर्षीय छात्रा अमनदीप कौर ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मिली जानकारी के अनुसार अमनदीप कौर पुत्री जगमोहन सिंह निवासी महिलकलां, जोकि कस्बा महिलकलां के स्कूल अमर शहीद बीबी किरणजीत कौर मेमोरियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा थी और पढ़ने में भी काफी तेज थी, उसने मंगलवार को अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।


उसके सगे भाई सोनी सिंह ने तीन माह पहले आर्थिक तंगी के कारण घर में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मृतका अमनदीप कौर अपने बडे़ भाई सोनी सिंह की मौत के गम और आर्थिक तंगी के कारण मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी। उसने भी उसी पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जिस पंखे से लटककर उसके भाई ने खुदकुशी की थी।

पिता जगमोहन सिंह ने बताया कि वह एक प्राइवेट बस पर नौकरी करता है। तालाबंदी के कारण करीब एक साल उसका काम बंद रहा, जिस कारण उसका परिवार आर्थिक तंगी की चपेट में आ गया और उसके दोनों बच्चे इसकी भेंट चढ़ गए। गांववासियों ने सीएम चरनजीत सिंह चन्नी, जिला प्रशासन व समाज सेवी संस्थाओं से अपील की है कि इस परिवार की ज्यादा से ज्यादा आर्थिक मदद की जाए।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it