पंजाब

निजी स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

Kunti Dhruw
26 Feb 2022 1:52 PM GMT
निजी स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस
x
मोहाली के फेज-सात के एक निजी स्कूल में शनिवार को उस समय भगदड़ मच गई

मोहाली के फेज-सात के एक निजी स्कूल में शनिवार को उस समय भगदड़ मच गई, जब स्कूल को बम होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की डॉग स्कवॉयड टीम, बम डिफ्यूज दस्ता व अन्य माहिर पहुंच गए। स्कूल को खाली करवा दिया गया है। मामले की गहन जांच की गई। मटौर थाने के एसएचओ नवीन पाल लहल ने मीडिया से बाचीत में कहा कि यह जांच का विषय है। पुलिस द्वारा हर स्तर पर जांच की जा रही है।

मामला शनिवार दोपहर का है। इस दौरान स्कूल में सामान्य दिनों की तरह काम चल रहा था। इसी बीच वहां पर एक कार आकर रुकी। उसमें से एक लड़का उतरा और स्कूल के छात्र को एक पत्र सौंपा। साथ ही छात्र को कहा कि यह पत्र स्कूल के उच्च अधिकारियों तक पहुंचा दे। बच्चे ने स्कूल के चौकीदार के माध्यम से उसे स्कूल की प्रिंसिपल तक पहुंचा दिया। सूत्रों के मुताबिक इस पत्र में स्कूल में बम होने की सूचना थी। जिसके बाद स्कूल मैनेजमेंट तुरंत हरकत में आ गई। साथ ही इस संबंधी सीनियर पुलिस अधिकारियों को सूचित किया।
सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचीं और स्कूल को खाली करवा दिया गया। सारे स्कूल में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। करीब तीन बजे तक पुलिस की टीमें मौके पर जुटी रहीं लेकिन जांच में स्कूल के अंदर किसी तरह कोई भी पदार्थ नहीं मिला। यह स्कूल इलाके के प्रमुख स्कूलों में से है। यहां पर इलाके कई बड़े घरों के छात्र पढ़ने आते हैं। वहीं, जैसे ही अभिभावकों तक इस संबंध में सूचना पहुंची तो वह भी चिंता में आ गए। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta