पंजाब

पार्क में रॉकेट लांचर का शेल मिलने से मचा हड़कंप, मौके पर पुलिस और बम स्क्वायड टीम भी पहुंची

Kunti
11 Nov 2021 5:15 PM GMT
पार्क में रॉकेट लांचर का शेल मिलने से मचा हड़कंप, मौके पर पुलिस और बम स्क्वायड टीम भी पहुंची
x
लुधियाना पुलिस में गुरुवार की शाम को उस समय हड़कंप मच गया.

लुधियाना पुलिस में गुरुवार की शाम को उस समय हड़कंप मच गया, जब सिधवां नहर के पास स्थित नगर निगम की बिल्डिंग के पीछे पार्क में एक बमनुमा चीज मिली। नगर निगम से पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी और बम स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची। जांच के दौरान बताया गया कि यह रॉकेट लांचर का शेल है।

गुरुवार की सुबह ही सिधवां कनाल में छठपूजा का महापर्व मनाया गया था। हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे और उसके कुछ घंटे बाद ही रॉकेट लांचर का शेल मिल गया। पुलिस ने इसे बम स्क्वायड टीम के हवाले कर दिया। नगर निगम जोन डी की बिल्डिंग के पीछे सिधवां नहर गुजरती है और पीछे ही पार्क बना है।शाम के समय इलाके में कुछ लोग पार्क में सैर कर रहे थे। इसी दौरान नगर निगम के कर्मचारियों ने रॉकेट लांचर का शेल देखा। सूचना मिलते ही पुलिस की अलग-अलग जांच टीमें और एडीसीपी समीर वर्मा खुद मौके पर पहुंचे। इसके साथ साथ कई थानों की पुलिस फोर्स भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को पार्क से बाहर निकाल दिया। आनन-फानन पार्क सील कर दिया गया।
जांच में पता चला है कि यह रॉकेट लांचर का पार्ट है। जो कबाड़ में आया लगता है। पानी का लेवल कुछ दिनों से कम था तो हो सकता है कि पानी के बहाव के कारण आगे आ गया हो। गुरुवार की सुबह छठ महापर्व का त्यौहार भी था और हो सकता है कि किसी ने बमनुमा चीज को निकाल कर पार्क में रख दिया हो और शाम को लोगों ने देख इसकी जानकारी पुलिस को दी। - समीर वर्मा, एडीसीपी 3 लुधियाना।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it