पंजाब

PM की सुरक्षा में चूक को बताया बड़ी साजिश, सीएम हिमंत ने किया चन्नी की गिरफ्तारी की मांग

Kunti
12 Jan 2022 6:32 PM GMT
PM की सुरक्षा में चूक को बताया बड़ी साजिश, सीएम हिमंत ने किया चन्नी की गिरफ्तारी की मांग
x
पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के मामले को लेकर बीजेपी नेता रोजाना प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं.

पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के मामले को लेकर बीजेपी नेता रोजाना प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. अब असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने बड़ा आरोप लगाया है कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी की हत्या की साजिश रची थी.

पंजाब के सीएम की गिरफ्तारी की मांग
हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि, 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान 'सुरक्षा में चूक' के जरिए कांग्रेस आलाकमान और राज्य के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश रची थी. सरमा ने मांग की है कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को इस कथित साजिश में उनकी भूमिका के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए.
पुलिस के पास थी खुफिया रिपोर्ट की जानकारी - सरमा
गुवाहाटी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सरमा ने आरोप लगाया, 'सभी साक्ष्य ये स्पष्ट करते हैं कि कांग्रेस आलाकमान और पंजाब के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रची.' असम के मुख्यमंत्री पंजाब में एक टीवी चैनल के कथित स्टिंग का हवाला दे रहे थे, जिसमें दावा किया गया कि वहां पुलिस के पास दो जनवरी को ही प्रधानमंत्री की हत्या के प्रयास के बारे में खुफिया रिपोर्ट थी.
सरमा ने यह भी दावा किया कि घटना के बाद कांग्रेस नेताओं द्वारा दिए गए बयान ये संकेत देते हैं कि वे 'साजिश' के बारे में जानते थे. पंजाब दौरे के दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा रास्ता बाधित किए जाने के कारण मोदी का काफिला 15-20 मिनट तक एक फ्लाईओवर पर फंसा रहा था. इस घटना को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में 'गंभीर' चूक करार दिया था.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it