पंजाब

सोनू सूद की बहन मालविका कल कांग्रेस में होंगी शामिल

Kunti
9 Jan 2022 4:59 PM GMT
सोनू सूद की बहन मालविका कल कांग्रेस में होंगी शामिल
x
फिल्म अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद सचर (Malvika Sood Sachar) कांग्रेस में शामिल होंगी.

फिल्म अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद सचर (Malvika Sood Sachar) कांग्रेस में शामिल होंगी. कल दोपहर में इस बात का औपचारिक ऐलान कर दिया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक मालविका पंजाब में मोगा सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ सकती हैं. मालविका को कांग्रेस में शामिल करने के लिए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और हरीश चौधरी कल मोगा जाएंगे. इस मौके पर अभिनेता सोनू सूद भी मौजूद रहेंगे.

आपको बता दें कि इससे पहले एबीपी न्यूज़ से सोनू सूद ने कहा था कि सभी पार्टियों से ऑफर है, लेकिन एक हफ्ते में हम पार्टी चुन लेंगे. इस सीट पर पिछली बार कांग्रेस के हरजोत कमल ने चुनाव जीता था, लेकिन मालविका के आने से उनका टिकट कट गया है. आज हरजोत कमल ने अपने साथियों के साथ मीटिंग की. माना जा रहा है कि टिकट न मिलने से नाराज़ हरजोत पार्टी से बगावत कर सकते हैं.
गौरतलब है कि पिछले महीने सोनू सूद ने चंडीगढ़ के पास एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने बहन मालविका के चुनाव लड़ने का एलान किया था. हालांकि उस दौरान उन्होंने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से भी मुलाकात की थी. जिसके बाद पंजाब में सियासी हलचल तेज हो गई थी और उनके कांग्रेस में जाने की अटलें लगाई जाने लगी थीं.क्या करती हैं मालविका सूद?
38 साल की मालविका सूद अभिनेता सोनू सूद की सबसे छोटी बहन हैं. उनसे बड़ी बहन मोनिका शर्मा अमेरिका में रहती हैं. कंप्यूटर इंजिनीयरिंग की पढ़ाई करने वाली मालविका मोगा में अंग्रेजी का कोचिंग सेंटर चलाती हैं. इसके साथ ही उन्होंने मोगा में उन्हें शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम किया है.
मालविका के पिता शक्ति सागर सूद का 2016 और मां सरोजबाला सूद का 2007 में निधन हो गया था. अपने माता-पिता की याद में भाई-बहन ने सूद चैरिटी फाउंडेशन की स्थापना की थी. सोनू के पिता की मोगा में बॉम्बे क्लोथ हाउस के नाम से कपड़ों की दुकान थी. वहीं, मां सरोजबाला सूद मोगा के डीएम कॉलेज में अंग्रेजी पढ़ाती थीं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it