पंजाब

सोनू सूद की बहन मालविका लड़ेंगी पंजाब विधानसभा चुनाव

Kunti
14 Nov 2021 7:01 AM GMT
सोनू सूद की बहन मालविका लड़ेंगी पंजाब विधानसभा चुनाव
x
पंजाब में अगले साल विधानसभा (Punjab Assembly Elections 2022) के चुनाव होने हैं.

पंजाब में अगले साल विधानसभा (Punjab Assembly Elections 2022) के चुनाव होने हैं. इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद को लेकर बड़ी खबर आई है. सोनू सूद ने पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. हालांकि उनकी बहन मालविका सूद सच्चर (Malvika Sood Schchar) चुनाव लड़ेगी. मालविका किस पार्टी और किस सीट से चुनाव लड़ेगी, अभी इसका एलान होना बाकी है.

कयासों का दौर शुरू
मालविका के चुनाव लड़ने के फैसले के साथ ही अब कयासों का दौर शुरू हो गया है. कुछ दिनों पहले मालविका की पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ भी एक तस्वीर वायरल हुई थी. इस तस्वीर में मालविका के साथ उनके अभिनेता भाई सोनू सूद भी थे. हाल ही में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर अपनी नई पार्टी 'पंजाब लोक कांग्रेस' का एलान किया था.
कोरोना काल में सोनू सूद के साथ काम करके चर्चा में आई थीं मालविका
बता दें कि मालविका ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान भाई सोनू सूद के साथ मिलकर जन सेवा का काम किया था. इसी साल जून में उन्होंने राजनीति में आने के संकेत दिए थे. मालविका ने कहा था कि मुझे सियासत में आने से कोई परहेज नहीं है, लेकिन अभी मुझे जनसेवा का विस्‍तार करना है. वह अभी भी सोनू सूद के साथ पीडि़तों की मदद करने में जुटी हुई हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it