पंजाब

सोनू सूद ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'कांग्रेस के इस नेता को बनाना चाहिए सीएम का चेहरा'

Kunti Dhruw
25 Jan 2022 3:01 PM GMT
सोनू सूद ने दिया बड़ा बयान, बोले- कांग्रेस के इस नेता को बनाना चाहिए सीएम का चेहरा
x
पंजाब विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है.

पंजाब विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है. इस बीच एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया है. सोनू सूद का मानना है कि पार्टी को मुख्यमंत्री चेहरे का एलान कर देना चाहिए. इससे लोगों को स्पष्टता मिलेगी और कांग्रेस को बढ़त मिलेगी. उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चरणजीत सिंह 'चन्नी' की जमकर तारीफ की. एक्टर ने कहा कि सिद्धू कमाल के व्यक्ति हैं, जबकि चन्नी का काम भी काबिले तारीफ है. पार्टी को चन्नी को फिर से मौका देना चाहिए. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी हाईकमान इस मामले में सही फैसला लेगा.

सोनू सूद ने कहा कि मोगा में कांग्रेस मजबूत है. शहर और गांव मिलाकर दो-तिहाई लोग कांग्रेस के हैं. पूरे पंजाब के लिए कुछ बोल पाना अभी जल्दबाजी है. सबको मेहनत करनी होगी. इस सीट पर सोनू सूद की बहन कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ रही हैं. जब उनसे आम आदमी पार्टी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "आम आदमी पार्टी के भी करीब हूं, लेकिन भगवंत मान के काम को ज्यादा नहीं जानता. अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में अच्छी मौजूदगी है, लेकिन लोगों की मुहर जरूरी है. दिल्ली में स्कूलों का काम अच्छा हुआ है. लेकिन सारी चीजें परफेक्ट नहीं होतीं."
एक्टर ने कहा कि, "मैं 22 हजार बच्चों को पढा रहा हूं. मेरा भी एक मॉडल है. जो भी सरकार बने उनके साथ अपना मॉडल साझा करूंगा. केजरीवाल को भी दूंगा. मुझे देश जोड़ना आता है." कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जब सवाल पूछा गया, तो सोनू सूद ने कहा कि कैप्टन की इज्जत करता हूं. उनका काम अच्छा है. उनको शुभकामनाएं. मैं कोई नहीं होता, लेकिन उन्हें विश्वास में लेकर हटाते तो बेहतर होता. पंजाब में चुनाव रायते की तरह हो गया है, इसमें कई रायते मिले हुए हैं.
प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक मामले पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री सबका गौरव हैं. सुरक्षा में सेंध के मामले की जांच हो रही है. ऐसा नहीं होना चाहिए था. पीएम की सुरक्षा हर राज्य की जिम्मेदारी है. मोदी अच्छे लगते हैं, वो सबको साथ लेकर चलते हैं. मुझे भी मौका मिला तो उनके साथ काम करना चाहूंगा." इसके अलावा राहुल गांधी पर उन्होंने कि, "राहुल गांधी से दो बार मिला. काफी सुलझे हुए और पढ़े लिखे इंसान हैं."
जब सोनू सूद से राजनीति में आने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विभिन्न पार्टियों से दो बार राज्यसभा की सीट का ऑफर मिला. मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री तक का ऑफर मिला. लेकिन मुझे पद नहीं लोगों की मदद करना प्रेरित करता है. हालांकि वे बोले, "राजनीति में आने के लिए थोड़ा समय है. अभी अपना काम करने के साथ ही देश भर के लोगों के लिए काम कर रहा हूं. जब आऊंगा तो राजनीति में 100% आऊंगा. शायद अगले विधानसभा चुनाव तक ऐसा हो सकता है. जिंदगी में मौका मिला तो मुख्यमंत्री है जो भी, काम कमाल का करूंगा."
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta