पंजाब

Softball Federation Cup: तेलंगाना में पंजाब की लड़कियों ने की जीत हासिल, बनी चैपियन

Kunti
9 Nov 2021 1:49 PM GMT
Softball Federation Cup: तेलंगाना में पंजाब की लड़कियों ने की जीत हासिल, बनी चैपियन
x
तेलंगाना में खेले गए साफ्टबाल फेडरेशन कप में पंजाब की लड़कियों ने शानदार प्रदर्शन कर फाइनल में आंध्र प्रदेश को 28 -16 अंकों के साथ हराकर चैंपियन बनने का सम्मान हासिल किया है।

पटियाला : तेलंगाना में खेले गए साफ्टबाल फेडरेशन कप में पंजाब की लड़कियों ने शानदार प्रदर्शन कर फाइनल में आंध्र प्रदेश को 28 -16 अंकों के साथ हराकर चैंपियन बनने का सम्मान हासिल किया है। पंजाब टीम नार्थ जोन के चेयरमैन बलविदर सिंह धालीवाल, सचिव गुरदीप सिंह घग्गा, भुपिदर सिंह पटवारी सुनाम के नेतृत्व में मैदान में उतरी। टीम ने शुरुआती मैच से लेकर फाइनल तक जबरदस्त प्रभावशाली खेल के साथ जीत हासिल की।

पंजाब टीम ने किसानों के संघर्ष के समर्थन में टूर्नामेंट के मार्च पास्ट के दौरान ही किसानी झंडा लहराते हुए संघर्ष की हिमायत की। उन्होंने कहा कि लड़कियों के शानदार प्रदर्शन को मुख्य रखते साफ्टबाल एसोसिएशन आफ इंडिया के प्रधान नागार्जुन, सचिव अकीब मुहम्मद ने चार खिलाड़ियों की और चार लड़कों की चयन विश्व कप के लिए की है। पंजाब टीम की तरफ से हरप्रीत कौर हैप्पी, महकदीप, जस्सी, अमन ने शानदार खेल दिखाया। उन्होंने बताया कि पंजाब टीम ने अपना शुरुआती मैच मेजबान तेलंगाना से 50 -0 के एकतरफा ढंग के साथ जीता। इस के अलावा मुंबई, महाराष्ट्र, चंडीगढ़ और फाइनल में आंध्रा प्रदेश को हराकर ट्राफी पर कब्जा किया। जबकि पंजाब के लड़के अपने प्राथमिक मैचों में ही हार गए थे। यह टूर्नामेंट दक्षिणी भारत के राज्य तेलंगाना के डाक्टर एपीजे अब्दुल कलाम स्टेडियम में खेला गया है। इस मौके संजीव बांसल चेयरमैन संगरूर ने कहा कि पंजाब टीम ने आशा अनुसार काम किया है। इससे पहले पंजाब टीम ने सुनाम में राष्ट्रीय चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया था। इस मौके पर भारतीय सेंसर बोर्ड के सदस्य संदीप मौलाना ने पंजाब टीम की हौसला अफजाई करते शानदार जीत के लिए बधाई दी है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it