पंजाब

कोर्ट की कार्रवाई में दखलअंदाजी है सिद्धू का ट्वीट, ड्रग्स केस में हाईकोर्ट में अवमानना याचिका दाखिल

Gulabi
15 Nov 2021 9:55 AM GMT
कोर्ट की कार्रवाई में दखलअंदाजी है सिद्धू का ट्वीट, ड्रग्स केस में हाईकोर्ट में अवमानना याचिका दाखिल
x
कोर्ट की कार्रवाई में दखलअंदाजी है सिद्धू का ट्वीट
नवजोत सिंह सिद्धू अपने ट्वीट्स के कारण हाल के दिनों में काफी चर्चा में रहे हैं. पार्टी के नेताओं पर निशाना साधना हो या फिर कोई नया अपडेट, अकसर वो ट्वीट के माध्यम से ही लोगों तक अपनी बात पहुंचाते हैं. लेकिन इस बार सिद्धू के ट्वीट उनके लिए जी का जंजाल बन सकते हैं. दरअसल, सिद्धू के खिलाफ कोर्ट में क्रिमिनल कंटेंप्ट दायर किया गया है.
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में क्रिमिनल कंटेंप्ट दाखिल किया गया है. हाईकोर्ट के वकील परमप्रीत सिंह बाजवा ने कंटेंप्ट दाखिल किया है. बाजवा ने कहा है कि ड्रग्स मामले में सिद्धू हाईकोर्ट को डायरेक्शन देते हैं. उन्होंने कहा, 'ड्रग्स मामले की सुनवाई से पहले सिद्धू ट्वीट करते हैं. सिद्धू सिस्टम के खिलाफ जाकर ये काम कर रहे हैं.'
बाजवा ने याचिका में लगाए सिद्धू के ट्वीट
परमप्रीत सिंह बाजवा ने याचिका में नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट के स्क्रीनशॉट भी लगाए गए हैं. यही नहीं इस याचिका में सिद्धू को सजा देने मांग की गई है. मंगलवार को सुबह 11:00 बजे हरियाणा के एजी इस मामले की सुनवाई करेंगे. पंजाब में एडवोकेट जनरल की नियुक्ति ना होने के कारण हरियाणा के एडवोकेट जनरल मामले की सुनवाई करेंगे.
हालांकि, नियमों के तहत पहले एडवोकेट जनरल ये देखेंगे कि शिकायत में फैक्ट है या नहीं. बाजवा के अवमानना पिटीशन मंगलवार यानी 16 नवंबर को सुनवाई होनी है.
कोर्ट के मामलों में ट्वीट को बताया दखलअंदाजी
ये पिटीशन सिद्धू के उन ट्वीट को लेकर दाखिल की गई है जो सिद्धू ने कोर्ट की सुनवाई को लेकर किए हैं. बाजवा ने इस पिटीशन बताया है कि नवजोत सिंह सिद्दू कोर्ट के जिन मामले को लेकर ट्वीट के माध्यम से टिप्पणियां कर रहे हैं, दरअसल वह कोर्ट की कार्रवाई में दखलअंदाजी है. पिटीशन में बाजवा ने कोर्ट से अपील की है कि सिद्धू के खिलाफ संज्ञान लिया जाए और उन पर सख्त कार्रवाई की जाए.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it