पंजाब

शिरोमणि अकाली दल की वरिष्ठ नेता ने अमरिंदर सिंह पर साधा निशाना

Mohit
21 Oct 2021 4:33 PM GMT
शिरोमणि अकाली दल की वरिष्ठ नेता ने अमरिंदर सिंह पर साधा निशाना
x
शिरोमणि अकाली दल की वरिष्ठ नेता ने अमरिंदर सिंह पर साधा निशाना

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- Punjab Politics: पंजाब में पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में पंजाब कांग्रेस में चल रही उठा-पटक के बीच कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाया था. जिसके बाद अमरिंदर सिंह ने बीजेपी के बड़े नेताओं से मुलाकात की थी. वहीं अब शिरोमणि अकाली दल ने अमरिंदर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

हरसिमरत कौर बादल ने साधा अमरिंदर सिंह पर निशाना
दरअसल शिरोमणि अकाली दल की वरिष्ठ नेता हरसिमरत कौर बादल ने अमरिंदर सिंह पर पहले से ही बीजेपी के साथ मिले होने का आरोप लगाया है. उन्होंने यह आरोप तब लगाए जब पंजाब में अमरिंदर सिंह की नई पार्टी बनाने और बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर खबरें जोरों पर चल रही हैं.
शिरोमणि अकाली दल नेता हरसिमरत कौर बादल का कहना है कि अमरिंदर सिंह और बीजेपी की मिलीभगत उसी दिन साफ हो गई थी जिस दिन अमरिंदर सिंह पंजाब के मुख्यमंत्री बने थे. हरसिमरत कौर का कहना है कि पंजाब के मुख्यमंत्री बनते ही बीजेपी ने अमरिंदर के खिलाफ चल रहे स्विस बैंक खातों में काले धन और ईडी और आईटी मामलों को दबा दिया था.
किसानों के साथ अमरिंदर ने किया खिलवाड़-
हरसिमरत कौर बादल का कहना है कि अमरिंदर सिंह ने सीएम बनने के बाद पंजाब की खेती और किसानों का भाग्य मोदी-शाह को सौंप दिया था. उनका कहना है कि राज्य में 800 किसानों की मौत के मामले बीजेपी से हल करवाए जाएंगे. हरसिमरत का कहना है कि नेता के तौर पर अमरिंदर काफी असहाय हो गए हैं.हरसिमरत ने अमरिंदर पर किसानों को बीजेपी के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि 'जब लोगों ने आपको सीएम बनाया तो सुनील जाखड़ ने कहा कि आपने किसानों को दिल्ली भेज दिया. इसका मतलब है कि आपने किसानों का इस्तेमाल किया. आज हम देख सकते हैं कि आपने बीजेपी के एजेंडे को किस हद तक पूरा किया.'


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it