पंजाब

दिल्ली में पंजाबी रैपर एपी ढिल्लन का शो हुआ रद्द, जानें पूरा मामला

Kunti
19 Dec 2021 2:25 AM GMT
दिल्ली में पंजाबी रैपर एपी ढिल्लन का शो हुआ रद्द, जानें पूरा मामला
x
कोविड प्रोटोकॉल टूटने की आशंका को देखते हुए दिल्ली सरकार ने एयरोसिटी के एक होटल में शनिवार देर रात होने वाले पंजाबी रैपर एपी ढिल्लन का शो रद्द कर दिया।

कोविड प्रोटोकॉल टूटने की आशंका को देखते हुए दिल्ली सरकार ने एयरोसिटी के एक होटल में शनिवार देर रात होने वाले पंजाबी रैपर एपी ढिल्लन का शो रद्द कर दिया। वसंत विहार एसडीएम ने होटल संचालक को आदेश दिया कि वह करीब 400-500 की भीड़ के बीच म्यूजिकल शो का कार्यक्रम रद्द कर दें। शुक्रवार को जारी आदेश में होटल संचालक से यह भी कहा गया है कि वह भीड़ से जुड़े आंकड़े छिपाने व झूठी सूचना देने की वजह बताएं। दरअसल, दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने 31 दिसंबर की मध्य रात्रि तक सामाजिक व सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर बंदिश लगा रखी है। वहीं, 50 फीसदी क्षमता के साथ ही रेस्टोरेंट खोलने का आदेश है।

एसडीएम का कहना है कि 13 दिसंबर को एयरोसिटी के होटल अंदाज की तरफ से 18 दिसंबर के एक कार्यक्रम के लिए इजाजत मांगी गई थी। इसमें कहा गया था कि शाम को करीब 400-500 मेहमान होटल में इकट्ठा होंगे। इस बीच जिला प्रशासन को पता चला कि आयोजक अलग-अलग ऑनलाइन फोरम से एपी ढिल्लन के शो का प्रचार कर रहा है। इसका समय रात 10 बजे बताया गया है।
जानकारी मिलने के बाद एसडीएम ने पूर्व अनुमति रद्द कर दी। अपने आदेश में एसडीएम ने कहा कि इस तरह का आयोजन डीडीएमए के निर्देशों का उल्लंघन है। लिहाजा म्यूजिक शो समेत पूरा कार्यक्रम रद्द किया जा रहा है। साथ ही संचालक से सूचना छिपाने पर रिपोर्ट भी तलब की है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it