पंजाब

पंजाब: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार आरोपियों को 10 हथियारों के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

Dev upase
3 Nov 2021 11:46 AM GMT
पंजाब: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार आरोपियों को 10 हथियारों के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

फाइल फोटो 

लूट की योजना बना रहे थे आरोपी

जनता से रिस्ता वेबडेसक | बठिंडा के सीआईए स्टाफ 1 की पुलिस टीम ने लूट की योजना बनाते हुए चार आरोपियों को 10 हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों की पहचान पंकज कुमार, पवन कुमार, सनमदीप सिंह और हरप्रीत सिंह निवासी जिला बठिंडा के तौर पर हुई है। आरोपियों में शामिल सनमदीप सिंह लाँरेंस बिश्नोई गैंग का सरगर्म सदस्य है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ थाना सदर में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीआईए स्टाफ 1 के इंस्पेक्टर तरजिंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि सनमदीप सिंह, पंकज कुमार, पवन कुमार, हरप्रीत सिंह एवं जगरूप सिंह ने मिलकर एक गैंग बनाया हुआ जो उत्तर प्रदेश से 32 बोर एवं 315 बोर के हथियार लाकर बेचने का अवैध कारोबार करते हैं और उन्हीं हथियारों से लूट की वारदात को अंजाम देते हैं।

इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित खुश्क बंदरगाह के पास खाली जमीन में आल्टो कार के अंदर बैठकर लूट की योजना बना रहे सनमदीप सिंह, पंकज कुमार, पवन कुमार, हरप्रीत सिंह और जगरूप सिंह को पकड़ने के लिए छापा मारा। इस दौरान जगरूप सिंह मौके से फरार हो गया जबकि पुलिस ने बाकी चार आरोपियों को 32 बोर के चार पिस्टल के साथ धर दबोचा। इंस्पेक्टर ने बताया कि प्राथमिक पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी सनमदीप सिंह की निशानदेही पर उसके घर से 32 बोर के चार पिस्टल और 315 बोर के दो पिस्टल बरामद किए गए।

इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ थाना सदर में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस चारों आरोपियों को बुधवार दोपहर तक अदालत में पेश कर उनका पुलिस रिमांड हासिल करेगी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it