पंजाब

पंजाब चुनाव: अरविंद केजरीवाल ने की अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे, सबसे बड़े खेल विश्वविद्यालय वादा

Kunti
15 Dec 2021 3:19 PM GMT
पंजाब चुनाव: अरविंद केजरीवाल ने की अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे, सबसे बड़े खेल विश्वविद्यालय वादा
x
आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को वादा किया।

जालंधर : आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को वादा किया कि अगर उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आती है तो जालंधर में एक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा और देश का सबसे बड़ा खेल विश्वविद्यालय बनेगा.

पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आए केजरीवाल ने कहा कि जालंधर अपने खेल उद्योग के लिए जाना जाता है और कई लोकप्रिय खिलाड़ी, विशेष रूप से क्रिकेटर और हॉकी खिलाड़ी, यहां निर्मित उत्पादों का उपयोग करते हैं। "जब आप सरकार (पंजाब में) बनाती है। देश का सबसे बड़ा खेल विश्वविद्यालय जालंधर में स्थापित किया जाएगा, "उन्होंने पार्टी की तिरंगा यात्रा के दौरान कहा।
जालंधर में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बारे में बोलते हुए, केजरीवाल ने कहा कि यह दोआबा क्षेत्र में लोगों की लंबे समय से लंबित मांग है, जो ब्यास और सतलुज नदियों के बीच स्थित है। उन्होंने केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों की "जीत" के लिए उनकी प्रशंसा की। . उन्होंने कहा, "जैसे किसान आंदोलन जीत गया है, हम सभी को पंजाब की प्रगति के लिए इस लड़ाई को जीतना होगा और आप सरकार (पंजाब में) बनानी होगी," उन्होंने सभा से कहा। द्वारा TaboolaSponsored LinksYou May LikeKejriwal ने कहा कि केवल उनकी पार्टी स्कूलों और शिक्षा के लिए काम कर रही है।
केजरीवाल ने कहा, "डॉ बी आर अंबेडकर का सपना था कि हर बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले।" उन्होंने कहा कि यह 70 साल बाद भी पूरा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा, 'हम बाबा साहब के सपने को पूरा करेंगे।'


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it