पंजाब

Punjab Election 2022: राकेश टिकैत ने किया सीएम केजरीवाल का समर्थन

Kunti Dhruw
20 Feb 2022 9:12 AM GMT
Punjab Election 2022: राकेश टिकैत ने किया सीएम केजरीवाल का समर्थन
x
आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) का मुद्दा आज कल काफी चर्चा में है.

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) का मुद्दा आज कल काफी चर्चा में है. कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर खालिस्तान (Khalistan) समर्थकों के साथ संबंध होने का आरोप लगया है. अब इस विवाद के बीच भारतीय किसान यूनियन (Bharatiya Kisan Union) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) की एंट्री हो चुकी है. केजरीवाल पर लगे आरोप में टिकैत ने उनका समर्थन किया है.

क्या बोले किसान नेता
भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कुमार विश्वास और केजरीवाल विवाद पर अपना बयान दिया है. उन्होंने केजरीवाल का बचाव करते हुए कुमार विश्वास पर पलटवार किया है. राकेश टिकैत ने कहा, "वो आंदोलनकारी तो हैं, लेकिन ऐसा लगते नहीं हैं. कुमार विश्वास पहले पार्टी में था. इनका तो कुछ राज्यसभा पर रोड़ा हुआ. अगर राज्यसभा (Rajya Sabha) मिल जाती तो ठीक था लेकिन राज्यसभा नहीं मिली तो आरोप लगा देते हैं. मुझे केजरीवाल पर कुछ इस तरह का तो नहीं लगता."
क्या है आरोप
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पूर्व आप नेता कुमार विश्वास और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल काफी चर्चा में बने हुए हैं. कुमार विश्वास ने अरविंद पर खालिस्तान समर्थक होने का दावा किया है. विश्वास का आरोप है कि 2017 में केजरीवाल ने कहा था कि या तो वे एक दिन पंजाब के सीएम बनेंगे या खालिस्तान के पीएम बनेंगे. जिसपर विश्वास ने उन्हें चेतावनी दी. जिसे केजरीवाल ने नजरअंदाज कर दिया था. जिसके बाद से सभी विपक्षी पार्टियां उनपर हमलावर हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta