पंजाब

पंजाब: घर में घुसकर एक वृद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी गई, पुलिस जांच में जुटी

Dev upase
3 Nov 2021 12:36 PM GMT
पंजाब: घर में घुसकर एक वृद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी गई, पुलिस जांच में जुटी
x

फाइल फोटो 

वृद्ध महिला ने अपने बीमार पति को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया था

जनता से रिस्ता वेबडेसक | अमृतसर में पुलिस जिला देहात के कंबो थाने के माहलां गांव में सोमवार रात कुछ लोगों ने घर में घुसकर एक वृद्धा की गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं वृद्ध महिला ने अपने बीमार पति को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया था। घटना का खुलासा मंगलवार सुबह उस समय हुआ जब नौकरानी काम के लिए पहुंची। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस की फॉरेंसिंक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात से कुछ सैंपल ले लिए हैं।

कंबो थाने की एसआई हरसिमरत कौर ने कहा कि फिलहाल अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गांव में वृद्धा के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। राम नगर निवासी पवन कुमार ने बताया कि उनकी मां शांति देवी और पिता किशन लाल माहलां गांव में अपने पुराने घर में अकेले रहते हैं। वे तीन भाई भी शहर के विभिन्न हिस्सों में अपने परिवारों के साथ रहते हैं। पिता पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। पिता को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

सोमवार रात उनकी मां घर में अकेली थी। रात को कुछ लोगों ने घर में घुसकर उनकी मां की गला रेतकर हत्या कर दी। मंगलवार सुबह नौकरानी हरप्रीत कौर ने उन्हें घटना की जानकारी दी। हरप्रीत कौर के घर पहुंचने पर घर अंदर से बंद था। काफी देर दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से मां ने दरवाजा नहीं खोला। फिर हरप्रीत किसी तरह दीवार फांद कर घर में घुसी और कमरे में शांति देवी की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। उसने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it