पंजाब

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 17 किलो अफीम, पिस्तौल व एक लाख 10 हजार रुपये बरामद किये

Dev upase
29 Oct 2021 3:15 PM GMT
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 17 किलो अफीम, पिस्तौल व एक लाख 10 हजार रुपये बरामद किये
x

फाइल फोटो 

सीआई की टीम ने इस दौरान दो कारों को रोककर उसमें सवार चार युवकों की तलाशी ली। उनके कब्जे से 17 किलो अफीम, एक पिस्तौल और एक लाख 10 हजार रुपये की नकदी बरामद की

जनता से रिस्ता वेबडेसक | काउंटर इंटेलिजेंस (सीआई) के अधिकारियों ने अफीम तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए अंतरराज्जीय अफीम तस्कर गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। सीआई के अधिकारियों ने इन्हें दो कारों समेत गिरफ्तार करने के बाद तलाशी के दौरान इनके कब्जे से 17 किलो अफीम, एक पिस्तौल और 1.10 लाख रुपये भी बरामद किए हैं। सीआई अधिकारियों ने इनके खिलाफ स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (एसएसओसी) के थाने में एफआईआर दर्ज करवाने के बाद मामले में जांच शुरू कर दी है।

सीआई अधिकारियों को सूचना मिली थी कि आजकल सीमांत इलाका में बड़े स्तर पर अफीम तस्करी की जा रही है। सूचना थी कि यह तस्करी झारखंड से एक गिरोह पंजाब के गिरोह के साथ मिलकर कर रहा है। सूचना के बाद सीआई की टीम ने गुरुवार की रात को रामतीर्थ रोड पर नाकेबंदी की।

सीआई की टीम ने इस दौरान दो कारों को रोककर उसमें सवार चार युवकों की तलाशी ली। उनके कब्जे से 17 किलो अफीम, एक पिस्तौल और एक लाख 10 हजार रुपये की नकदी बरामद की। इनकी पहचान अमृतसर जिले के खिलचियां थानाक्षेत्र के गांव वडाला के जोबनदीप सिंह, चैनपुर गांव के सुखजिंदर सिंह और देहात पुलिस जिला अमृतसर के गांव भिट्टेवड्ड के रंजीत सिंह और जसपाल सिंह के रूप में हुई।

सीआई की टीम ने इनके खिलाफ एसएसओसी के थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी। जांच में सामने आया कि जोबनजीत सिंह के खिलाफ पहले से ही 2021 में सात किलो अफीम तस्करी का मामला दर्ज है और ब्यास पुलिस को वह वांछित था। इस बीच यह भी पता चला कि आरोपी झारखंड के अफीम तस्कर के संपर्क में आए, जो कपूरथला जेल में बंद है। आरोपियों से पूछताछ में यह भी सामने आया कि आजकल झारखंड की एक पार्टी पंजाब के अलग-अलग शहरों में अफीम की आपूर्ति कर रही है। वहीं दूसरी तरफ सीआई अधिकारियों ने इन आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लेकर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it