पंजाब

पंजाब यूनिवर्सिटी ने जीती 'माका' ट्रॉफी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 13 नवंबर को देंगे पुरस्कार

Kunti
4 Nov 2021 2:09 AM GMT
पंजाब यूनिवर्सिटी ने जीती माका ट्रॉफी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 13 नवंबर को देंगे पुरस्कार
x
पंजाब विश्वविद्यालय को लगातार तीसरे वर्ष मौलाना अबुल कलाम आजाद (माका) ट्रॉफी प्राप्त होगी। युवा मामले और खेल मंत्रालय ने 2 नवंबर को राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2021 की घोषणा की।

चंडीगढ़, पंजाब विश्वविद्यालय को लगातार तीसरे वर्ष मौलाना अबुल कलाम आजाद (माका) ट्रॉफी प्राप्त होगी। युवा मामले और खेल मंत्रालय ने 2 नवंबर को राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2021 की घोषणा की। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद 13 नवंबर को राष्ट्रपति भवन के दरबार हॉल में आयोजित होने वाले एक विशेष समारोह में पुरस्कार प्रदान करेंगे।

पंजाब विश्वविद्यालय (पीयू) के कुलपति प्रो राज कुमार ने खेलों में सम्मान लाने के लिए विश्वविद्यालय के खिलाड़ियों, कोचों और खेल निदेशालय के अधिकारियों की सराहनीय उपलब्धि की सराहना की।

डॉ प्रशांत गौतम, निदेशक (खेल) ने बताया, "पंजाब विश्वविद्यालय के लिए 16वीं बार माका ट्रॉफी जीतना और दो बार हैट्रिक बनाना पंजाब विश्वविद्यालय के लिए बड़े सम्मान की बात है।" उन्होंने कोचों और खिलाड़ियों की मेहनत की सराहना की।
डॉ नीना सेठ पजनी, अध्यक्ष, पंजाब विश्वविद्यालय खेल समिति और प्राचार्य, गोविंदगढ़ कॉलेज, खन्ना, डॉ प्रशांत गौतम, निदेशक (खेल) और डॉ राकेश मलिक, उप निदेशक (खेल) के साथ, बधाई देने के लिए प्रोफेसर राज कुमार के कार्यालय का दौरा किया उसे माका ट्रॉफी मिलने पर।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it