पंजाब

महिला यात्री से बलात्कार के आरोप में नवविवाहित ऑटो रिक्शा चालक गिरफ्तार

Kunti
11 Jan 2022 8:49 AM GMT
महिला यात्री से बलात्कार के आरोप में नवविवाहित ऑटो रिक्शा चालक गिरफ्तार
x
चंडीगढ़ के सेक्टर 17 आईएसबीटी में एक ऑटो रिक्शा चालक ने 35 वर्षीय महिला यात्री को छोड़ने के बहाने उसके साथ बलात्कार किया।

चंडीगढ़ के सेक्टर 17 आईएसबीटी में एक ऑटो रिक्शा चालक ने 35 वर्षीय महिला यात्री को छोड़ने के बहाने उसके साथ बलात्कार किया। घटना रविवार 9 जनवरी की है। पुलिस ने 27 वर्षीय जयदेव उर्फ ​​उपेंद्र को गिरफ्तार किया है। उसकी हाल ही में शादी हुई है और वह चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन के पास दरवा इलाके में रहता था।

सेक्टर 17 स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) ओम प्रकाश ने कहा कि पीड़ित नई दिल्ली का रहने वाला है और किसी से मिलने चंडीगढ़ आया था। चूंकि संबंधित व्यक्ति उपलब्ध नहीं था, उसने दिल्ली वापस जाने का फैसला किया और ट्रेन में चढ़ने के लिए चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंच गई। चूंकि दिल्ली के लिए कोई ट्रेन उपलब्ध नहीं थी, इसलिए उसने बस में चढ़ने का फैसला किया। उसने रेलवे स्टेशन से आईएसबीटी चंडीगढ़ के लिए एक ऑटो रिक्शा किराए पर लिया।
ऑटो रिक्शा चालक, उसे आईएसबीटी पर छोड़ने के बजाय, उसे चंडीगढ़ सिविल सचिवालय के पास एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने ऑटो रिक्शा में उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की और उसे सड़क पर छोड़ दिया। एक नागरिक सचिवालय नाइट गार्ड, जो ड्यूटी पर था, ने पीड़ित को सड़क पर मदद के लिए रोते हुए पाया। उन्होंने 112 हेल्पलाइन पर कॉल कर अलार्म बजाया।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it