पंजाब

पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने अमरिंदर पर बोला हमला

Nidhi Singh
23 Oct 2021 9:18 AM GMT
पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने अमरिंदर पर बोला हमला
x
उन्होंने कहा कि कैप्टन के CM रहते पंजाब में कोई पोस्टिंग गिफ्ट और पैसे के बिना नहीं हुई

पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम के बहाने अब पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने अमरिंदर पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कैप्टन के CM रहते पंजाब में कोई पोस्टिंग गिफ्ट और पैसे के बिना नहीं हुई। यह सब अरूसा आलम को दिया जाता था। उस वक्त अरूसा आलम पंजाब में CM नहीं बल्कि सुपर CM की तरह काम कर रहीं थी। उन्होंने अमरिंदर को सलाह दी कि अरूसा पंजाब का पैसा लेकर इंग्लैंड और दुबई चली गई। वो भी वहां जाकर ऐश करें। ऐसा न हो कि अरूसा सारा पैसा उड़ा दे।

नवजोत कौर ने कहा कि मुझे पता था। इसीलिए मैंने पति नवजोत सिद्धू को अरूसा के करीब नहीं जाने दिया। इस वजह से अमरिंदर उनसे नाराज हो गए। अकाली भी डायमंड सेट लेकर अरूसा से मिलते रहे हैं।
सीनियर की अरूसा, जूनियर की चहल करते थे पोस्टिंग
नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि अमरिंदर के CM रहते कोई पोस्टिंग बिना अटैची और अरूसा को गिफ्ट दिए बगैर नहीं हुई। उस वक्त बड़े पुलिस अफसरों की पोस्टिंग अरूसा करती थी जबकि जूनियर की कैप्टन के सलाहकार भरतइंदर सिंह चहल करते थे। अब यह ओपन सीक्रेट है। नवजोत ने कहा कि कैप्टन अरूसा के पीछे जाएं। कहीं ऐसा न हो कि वो पैसा लेकर गायब हो जाएं।
सोनिया-अरूसा की फोटो पर दी सफाई
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अरूसा आलम के ISI कनेक्शन के आरोप पर सोनिया गांधी के साथ उनकी फोटो जारी कर दी। इसके बाद कांग्रेसी बैकफुट पर आ गए। हालांकि नवजोत कौर सिद्धू ने इसको लेकर सफाई दी है। नवजोत कौर ने कहा यह फोटो तब की है, जब अरूसा महज जर्नलिस्ट थी। तब सोनिया गांधी से मिली थी।
अमरिंदर को दे चुकी अमृतसर से लड़ने की चुनौती
नवजोत कौर सिद्धू का अमरिंदर पर यह पहला हमला नहीं है। इससे पहले अमरिंदर ने सिद्धू को चुनाव न जीतने देने का बयान दिया था। जिस पर नवजोत कौर ने अमरिंदर को अमृतसर ईस्ट में सिद्धू के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दे दी। नवजोत ने कहा था कि उसके बाद अमरिंदर को पता चल जाएगा कि कौन अधिक लोकप्रियता है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it