पंजाब

अरूसा की सहमति से बनते थे मंत्री, कैप्टन अमरिंदर पर भड़कीं नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी

Janta Se Rishta Admin
23 Oct 2021 12:58 PM GMT
अरूसा की सहमति से बनते थे मंत्री, कैप्टन अमरिंदर पर भड़कीं नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी
x

पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम के मामले में पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा के बाद अब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला है. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा है कि कैप्टन के राज में पैसों के बदले पोस्टिंग होती थी. अमरिंदर सिंह पोस्टिंग के बदले पैसे लेते थे और गिफ्ट अरूसा को देते थे. कैप्टन द्वारा नई पार्टी बनाने के ऐलान पर नवजोत कौर ने कहा, कैप्टन साहब की यह उम्र पाठ पूजा करने की है. उनको बाकी वक्त अरूसा आलम के साथ बितानी चाहिए. उन्होंने कहा, पंजाब में कैप्टन की नई पार्टी से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. कैप्टन राज में भेदभाव के साथ काम किया जाता था. लेकिन अब हर इलाके में बड़े पैमाने पर विकास कार्य होंगे.

अरूसा की सहमति से बनते थे मंत्री

नवजोत कौर सिद्धू अमृतसर के एक इलाके में विकास कार्य का उद्घाटन करने पहुंची थीं. यहां उन्होंने अमरिंदर सिंह पर जमकर निशाना साधा. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा, अरूसा की सहमति के बिना पंजाब में कोई भी व्यक्ति मंत्री संत्री नहीं बनता था. यहां तक की एसएचओ, एसपी की पोस्टिंग भी अरूसा की सहमति से होती थी. नवजोत कौर सिद्धू ने यहां तक कह दिया कि कैप्टन सरकार में अरूसा पंजाब पुलिस की डीजीपी थीं. अरुसा का बेटा पैसे लेकर जाता था. वैसे नवजोत के अलावा नवजोत सिंह सिद्धू के स्ट्रैटेजिक एडवाइजर पूर्व आईपीएस मोहम्मद मुस्तफा की भी कैप्टन संग सोशल मीडिया पर भिड़त हो गई है. पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम के साथ मोहम्मद मुस्तफा की पत्नी और बहू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी करते हुए ट्वीट करके कैप्टन ने पूछा है कि क्या दोस्ती और राजनीति को आपस में मिक्स करना सही है.

इससे पहले पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा ने कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी महिला मित्र और पाक की खुफिया एजेंसी से उनके संबंधों की जांच होगी. पंजाब के डिप्टी सीएम ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाक महिला मित्र व पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई के कनेक्शन की जांच के लिए कार्यवाहक डीजीपी इकबाल प्रीत सहोता को कहा है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it