पंजाब

किसान नेता पर अंधाधुंध फायरिंग, टांगों में लगी दो गोलियां

Kunti
19 Dec 2021 6:40 PM GMT
किसान नेता पर अंधाधुंध फायरिंग, टांगों में लगी दो गोलियां
x
कस्बा हरचोवाल में देर शाम को एक सैलून में बाल कटिंग करवाने पहुंचे किसान नेता पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने फायिरंग कर दी।

पंजाब: कस्बा हरचोवाल में देर शाम को एक सैलून में बाल कटिंग करवाने पहुंचे किसान नेता पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने फायिरंग कर दी। दो गोलियां टांग में लगने से किसान नेता गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको हरचोवाल से बटाला के सिविल अस्पताल पहुंचा गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते उसे अमृतसर रेफर कर दिया है। वहीं घायल की पहचान सोनू औलख (45) निवासी गांव औलख के रूप में हुई है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

फिलहाल फायरिंग के कारण की पुष्टि नहीं हुई। जानकारी के अनुसार हरचोवाल चौक में एक सैलून में सोनू औलख रविवार की शाम को कटिंग करवाने गया था। कटिंग करवार कर जब वह बाहर निकला तो चार-पांच अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में दो गोलियां सोनू औलख की टांग में लगी है और कुछ गोलियां सैलून के शीशे पर लगी। गोलियां चलने से सैलून के अंदर काम करने वाले नौजवान भाग गए।
जख्मी हालत में सोनू औलख को एंबुलेंस के जरिए सरकारी अस्पताल हरचोवाल ले जाया गया, जहां से सिविल अस्पताल बटाला में रेफर कर दिया गया लेकिन हालत को नाजुक देखते हुए बटाला के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे अमृतसर रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी हरचोवाल के इंचार्ज दलजीत सिंह, एसएचओ श्री हरगोबिंदपुर यादविंदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे। इस संबंध में थाना श्री हरगोबिंदपुर के एसएचओ यादविंदर सिंह ने बताया कि 4-5 अज्ञात लोगों ने फायरिंग की है जिसमें 2-3 गोलियां सोनू औलख की टांगों पर लगी है। आस-पास की सीसीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। घायल के बयान लेने पुलिस अमृतसर गई है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it