पंजाब

हरीश चौधरी और CM चन्नी ने चंडीगढ़ में सोनू सूद से की गुप्त मीटिंग, जानें राजनीतिक आहट

Kunti
13 Nov 2021 8:03 AM GMT
हरीश चौधरी और CM चन्नी ने चंडीगढ़ में सोनू सूद से की गुप्त मीटिंग, जानें राजनीतिक आहट
x
कोरोनाकाल में लोगों की मदद करके चर्चा में आए बॉलीवुड स्टार सोनू सूद के सियासी कदमों की आहट से पंजाब कांग्रेस सहम गई है।

कोरोनाकाल में लोगों की मदद करके चर्चा में आए बॉलीवुड स्टार सोनू सूद के सियासी कदमों की आहट से पंजाब कांग्रेस सहम गई है। इसलिए शुक्रवार को कांग्रेस के पंजाब इंचार्ज हरीश चौधरी और CM चरणजीत चन्नी ने चंडीगढ़ में उनसे मुलाकात की। उनकी राजनीतिक नब्ज टटोली।

सोनू खुद चुनाव लड़ना चाहते हैं या फिर परिवार का कोई सदस्य टिकट चाहता है, इसके बारे में चर्चा हुई। सोनू सूद मोगा के रहने वाले हैं, जहां उनकी बहन जमीनी तौर पर राजनीति में खूब सक्रिय हैं। वहीं मीटिंग को गुप्त रखा गया। इसके बारे में न तो औपचारिक ब्यौरा दिया गया और न ही किसी ने तस्वीरें शेयर कीं।मोगा के रहने वाले सूद कैप्टन सरकार में कोरोना जागरूकता के एंबेसडर रह चुके हैं।
ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहती है सरकार!
सोनू सूद कोरोना काल के बाद खूब लोकप्रिय हैं। चर्चा यह भी है कि पंजाब सरकार उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहती है, ताकि हाल ही में लिए गए बिजली, पेट्रोल-डीजल से जुड़े फैसलों का प्रचार हो सके। सोनू पहले भी कैप्टन अमरिंदर सिंह के CM रहते पंजाब में कोरोना जागरूकता के लिए ब्रांड एंबेसडर रह चुके हैं।
वीडियो से हुई सियासत में आने की चर्चा
सोनू सूद कुछ दिन पहले ही पंजाब की सियासत की चर्चा में आए थे, जब उन्होंने एक वीडियो जारी करके कहा था कि नेताओं को मेनिफेस्टो के बारे में जनता से एग्रीमेंट करना चाहिए। फिर जीतने के बाद शपथ लेते वक्त इस्तीफा भी रखना चाहिए। अगर वह तय वक्त पर वादे पूरे नहीं करते तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।कुछ माह पूर्व सोनू सूद दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मिले थे।
केजरीवाल से कर चुके मुलाकात
सोनू सूद इससे पहले AAP के संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर चुके हैं। इसी वजह से कयास लगाए जा रहे थे कि वह पंजाब में आम आदमी पार्टी का CM चेहरा हो सकते हैं। इसको लेकर पंजाब की सियासत गर्मा गई थी। हालांकि, सोनू सूद हमेशा सक्रिय राजनीति में आने से किनारा करते रहे हैं। वह बॉलीवुड में ही काम करने को तरजीह दे रहे हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it