पंजाब

महिलाओं के लिए बसों में यात्रा मुफ्त, चुनाव से पहले सीएम का तोहफा

Admin1
29 Dec 2021 8:52 AM GMT
महिलाओं के लिए बसों में यात्रा मुफ्त, चुनाव से पहले सीएम का तोहफा
x
वहीं सीएम ने छात्रों के लिए फ्री पास की घोषणा की है।

नई दिल्ली: पंजाब में विधानसभा चुनाव (Assembly elections in Punjab) से पहले एक बड़ा मास्टरस्ट्रोक चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने चल दिया है। दिल्ली की तर्ज पर अब पंजाब में भी महिलाएं फ्री में बस यात्रा (Free Bus Service) कर सकेंगी। वहीं सीएम ने छात्रों के लिए फ्री पास की घोषणा की है। अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी ने घोषणा की थी कि अगर पंजाब में उनकी सरकार बनती है तो फ्री बिजली देंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य के सभी छात्रों को मुफ्त बस सेवा देने की घोषणा कर दी गई है। इस दौरान सीएम ने पंजाब रोडवेज और पीआरटीसी के बेड़े में 58 नई बसों का तोहफा भी दिया और अभी 842 बसों को शामिल किया जाना है। सीएम चन्नी ने खुद बस चलाकर नई बसों की शुरुआत की। इस मौके पर उनके साथ राज्य के परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वाडिंग भी मौजूद रहे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले केवल महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा की सुविधा थी, लेकिन आज से सभी कॉलेजों के छात्रों को यह सुविधा दी जाएगी। ताकि बच्चों को दूरी की वजह से पढ़ाई न छोड़नी पड़े। राज्य के परिवहन मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने माफियाओं को तोड़ा है। अब हमारी आमदनी हर दिन एक करोड़ तक पहुंच गई है। जिसके वजह से हमने नई बसे राज्य के लोगों के लिए खरीदी है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it