पंजाब

हमारे साथ आना चाहते हैं पंजाब सरकार के चार मंत्री, सह प्रभारी राघव चड्ढा ने किया ये दावा

Gulabi
13 Dec 2021 9:38 AM GMT
हमारे साथ आना चाहते हैं पंजाब सरकार के चार मंत्री, सह प्रभारी राघव चड्ढा ने किया ये दावा
x
आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों में घमासान बढ़ने लगा है
आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों में घमासान बढ़ने लगा है। इसी बीच आम आदमी पार्टी ने एक बड़ा दावा किया है। आम आदमी पार्टी के पंजाब सह प्रभारी राघव चड्ढा ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा है कि पंजाब सरकार के चार बड़े मंत्री कांग्रेस पार्टी को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। वे लगातार हमसे संपर्क कर रहे हैं। इन सभी मंत्रियों पर नाजायज रेत माइनिंग के गंभीर आरोप हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार पार्टी है। इसलिए हमने उन्हें लेने से मना कर दिया। हमें अपनी पार्टी में मिट्टी तक बेच देने वाले लोग नहीं चाहिए।
इससे पहले चड्ढा ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर रेत माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि सीएम के विधानसभा क्षेत्र में ही अवैध तरीके से रेत माइनिंग (खनन) चल रही है और वह उन्हें सहयोग कर रहे है।
चड्ढा ने चन्नी के अवैध रेत माइनिंग नहीं होने के दावे को भी खारिज किया था। चड्ढा ने कहा था कि मुख्यमंत्री चन्नी किसी दूर-दराज के इलाके में जाकर यह कहते हैं कि अवैध माइनिंग नहीं हो रही है। वह उस साइट पर नहीं गए, जहां आम आदमी पार्टी ने रेड डालकर यह उजागर किया था कि माइनिंग अवैध चल रही है।
चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र चमकौर साहिब के गांव जिंदापुर में अवैध खनन का खुलासा आम आदमी पार्टी ने किया, जहां से रेत को ट्रकों में भर कर ले जाया जा रहा है। वहां पर रेत माफिया मुख्यमंत्री के संरक्षण में सरेआम काम कर रहे हैं। अनुमान है कि प्रतिदिन 800 से 1000 ट्रक रेता लेकर जाते हैं। एक ट्रक में करीब 800 वर्ग फीट रेता आता है। यह रेता कम से कम 5 रुपये से लेकर 40 रुपसे वर्ग फीट बिकता है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it