पंजाब

फिरोजपुर: बस न रोकने पर हुआ विवाद, पंजाब रोडवेज के चालक की जमकर हुई पिटाई

Kunti
2 Dec 2021 2:24 PM GMT
फिरोजपुर: बस न रोकने पर हुआ विवाद, पंजाब रोडवेज के चालक की जमकर हुई पिटाई
x
चंडीगढ़ से फिरोजपुर आ रही पंजाब रोडवेज की बस को आरोपियों ने गांव ठेठर के पास रोक लिया और चालक को बुरी तरह पीट जख्मी कर दिया।

चंडीगढ़ से फिरोजपुर आ रही पंजाब रोडवेज की बस को आरोपियों ने गांव ठेठर के पास रोक लिया और चालक को बुरी तरह पीट जख्मी कर दिया। चालक को फिरोजशाह के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया है। बस में सवार एक नौजवान ने रास्ते में बस रोकने को कहा था, जो नहीं रोकी, इसी बात को लेकर चालक से विवाद हो गया। आरोपी नौजवान ने अपने साथियों को बुलाकर गांव ठेठर के पास बस रुकवाकर चालक को बुरी तरह पीटा। इस संबंध में थाना घल्लखुर्द पुलिस को शिकायत दी गई है।

पंजाब रोडवेज यूनियन के नेता राजिंदर सिंह ने बताया कि बस में सवार एक नौजवान ने तलवंडी भाई के नजदीक बस रोकने को कहा था। चालक संदीप कुमार ने बस नहीं रोकी। इसी बात पर नौजवान का चालक से विवाद हो गया। नौजवान ने कॉल कर अपने साथियों को बुला लिया।
आरोपियों ने गांव ठेठर के पास सड़क के बीच खड़े होकर बस रुकवा ली। उसके बाद चालक संदीप के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। जख्मी हालत में संदीप को फिरोजशाह के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया है। सभी आरोपी गांव हकूमत वाला के रहने वाले हैं। उधर, थाना घल्लखुर्द के एएसआई अनवर मसीह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जख्मी चालक संदीप के बयान लेकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it