पंजाब

फिरोजपुर का सिपाही 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा गया

Tulsi Rao
22 Sep 2022 12:08 PM GMT
फिरोजपुर का सिपाही 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा गया
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। हनुमानगढ़ के महिला थाने में तैनात एसआई कुसुमलता खिचड़ पर बार एसोसिएशन के पूर्व प्रमुख लक्ष्मीनारायण सहगल को उनके सादुलशहर स्थित आवास पर कथित तौर पर धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आईपीसी की धारा 452, 323, 341, 327 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कुंदन लाल चुघ ने आज एक बैठक की अध्यक्षता की, जिसमें वकीलों ने 27 सितंबर तक सादुलशहर में काम बंद करने का फैसला किया।

सहगल ने अपनी शिकायत में कहा कि मंगलवार की सुबह जब खिचड़ उनके घर में दाखिल हुआ तो वह अकेला था और उसे उस मामले को आगे बढ़ाने से रोकने के लिए कहा जो उसके ससुराल वालों ने उसके खिलाफ दायर किया था। जब उसने मना किया, तो उसने कथित तौर पर उसे अपने कॉलर से पकड़ लिया, उसे घर से बाहर खींच लिया और उसे थप्पड़ मार दिया। वह बाद में चली गई, सहगल ने कहा। राज्य विजिलेंस ब्यूरो ने बुधवार को एसएसपी कार्यालय फिरोजपुर की विशेष शाखा में तैनात एक कांस्टेबल इंद्रजीत सिंह के खिलाफ कथित तौर पर 2 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि वह पांच लाख रुपये और मांग रहा था।

वीबी के एक प्रवक्ता ने कहा कि फिरोजपुर जिले के पंजे की उत्तर गांव के शिकायतकर्ता जनक राज द्वारा राज्य भ्रष्टाचार विरोधी पर दर्ज शिकायत के आधार पर जांच रिपोर्ट तैयार होने के बाद संदिग्ध पर भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम की धारा 7 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हेल्पलाइन।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि इंद्रजीत रिश्वत की मांग कर रहा था और झूठे मामले में मामला दर्ज करने की धमकी दे रहा था। उन्होंने बातचीत को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta