पंजाब

किसान ने बेटी को गोली मार की आत्महत्या, पत्नी और मां की मौत से था परेशान

Kunti
19 Nov 2021 12:44 PM GMT
किसान ने बेटी को गोली मार की आत्महत्या, पत्नी और मां की मौत से था परेशान
x
कोरोना से पत्नी की मौत के बाद से परेशान चल रहे.

कोरोना से पत्नी की मौत के बाद से परेशान चल रहे. लंबी हलके के गांव माहूआणा के किसान ने शुक्रवार को पहले अपनी बेटी और फिर अपने सिर पर गोली मार ली। दोनों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार माहूआणा गांव के निवासी जगविंदरपाल सिंह (50) पुत्र अमरजीत सिंह की पत्नी रवनीत कौर और मां कुलदीप कौर की मई में कोरोना से मौत हो गई थी। इसके बाद से ही किसान जगविंदरपाल काफी परेशान रह रहा था वहीं उसकी बेटी विश्वदीप कौर (25) भी सदमे में थी। जगविंदर की पत्नी व मां के निधन के बाद से ही परिवार में दोनों बाप-बेटी ही थे।

बताते हैं कि इन दिनों जगविंदर का भांजा गांव चन्नू का निवासी अनमोल भी उनके यहां आया हुआ था और घटना के समय वह कहीं बाहर था। इसी दौरान पीछे से जगविंदर ने पहले अपनी बेटी विश्वदीप के सिर पर गोली मारी और फिर अपने सिर पर गोली मार दी। गोलियां चलने की आवाज सुन अनमोल व अन्य वहां पहुंचे तो दोनों घायल पड़े थे। दोनों को पहले मलोट के अस्पताल लाया गया। जहां से उन्हें गंभीर हालत के चलते बठिंडा रेफर कर दिया गया। बठिंडा में जगविंदर ने दम तोड़ दिया। जबकि विश्वदीप को लुधियाना रेफर कर दिया गया। उसने भी डीएमसी में दम तोड़ दिया।
थाना लंबी के एसएचओ अमनदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। गौरतलब है कि किसान के पास 18 एकड़ जमीन थी। पहले किसान की पत्नी व मां की कोरोना से मौत और अब बेटी के बाद खुद को गोली मारने से दोनों बाप-बेटी की मौत होने से परिवार में कोई नहीं बचा।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it