पंजाब

इमरान बड़ा भाई वाले बयान पर सिद्धू को कांग्रेस ने ही घेरा

Gulabi
20 Nov 2021 2:03 PM GMT
इमरान बड़ा भाई वाले बयान पर सिद्धू को कांग्रेस ने ही घेरा
x
पंजाब में हथियार एवं मादक पदार्थ तथा जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी भेजता है
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को 'बड़ा भाई' कहने के लिए अपनी पार्टी की पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इमरान भारत के लिए आईएसआई एवं पाकिस्तानी सेना के उस गठजोड़ का मोहरा हैं जो पंजाब में हथियार एवं मादक पदार्थ तथा जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी भेजता है।
उन्होंने ट्वीट किया, 'इमरान खान भले ही किसी के भाई हों, लेकिन भारत के लिए वह पाकिस्तानी तंत्र के भीतर के आईएसआई-सेना के उस गठजोड़ के मोहरा हैं जो पंजाब में ड्रोन हथियार और मादक पदार्थ भेजता है तथा जम्मू-कश्मीर में एलओसी (वास्तविक नियंत्रण रेखा) के इस पार रोजाना आतंकवादी भेजता है।'
पंजाब के आनंदपुर साहिब से लोकसभा सदस्य ने सवाल किया, ' क्या हम पुंछ के अपने सैनिकों की शहादत इतना जल्दी भूल गए?' दरअसल पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सिद्धू का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, जिसमें एक पाकिस्तानी अधिकारी इमरान खान की ओर से उनका स्वागत करते दिखते हैं और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि खान उनके 'बड़े भाई' जैसे हैं और वह उन्हें बहुत प्यार करते हैं।
जानें क्या है मामला
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई बताने पर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर निशाने पर आ गए हैं। अब उन्होंने करतारपुर साहिब बॉर्डर के दोबारा खोले जाने का श्रेय इमरान खान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है। इतना ही नहीं सिद्धू ने यह भी कहा कि भारत के पास पाकिस्तान से दोस्ती के अलावा कोई चारा नहीं है। गुरदासपुर में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के प्रयासों से करतारपुर साहिब कॉरिडोर संभव हो पाया है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it