पंजाब

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने नहीं मनाई दिवाली, बेटी ने बताई वजह

Admin1
5 Nov 2021 6:12 AM GMT
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने नहीं मनाई दिवाली, बेटी ने बताई वजह
x
कहा कि इस साल हमारे लिए कोई दिवाली नहीं है.

नई दिल्ली: पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने इस साल दिवाली नहीं मनाई. सिद्धू ने किसान आंदोलन (Farmer Protest) का समर्थन करने के लिए दिवाली नहीं मनाने का फैसला किया. सिद्धू की बेटी राबिया ने इस बात की जानकारी दी है. राबिया ने कहा कि इस साल हमारे लिए कोई दिवाली नहीं है.

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए राबिया ने पूरे परिवार के दिवाली नहीं मनाने की जानकारी दी. राबिया ने कहा, ''हम घर में इस साल किसी ने दिवाली नहीं मनाई. यह दिवाली हमारे लिए नहीं हैं. हमारे किसान तीन कृषि कानूनों के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं.''
नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया शुरुआत से ही किसान आंदोलन का समर्थन कर रही हैं. राबिया ने किसान आंदोलन के समर्थन में अपने होली सिटी स्थित घर में काला झंडा लगाया है. राबिया ने कहा था कि यह झंडा तीन कृषि कानूनों के विरोध का सिंबल है.
सिद्धू बोल रहे हैं सरकार पर हमला
नवजोत सिंह सिद्धू ने हालांकि दिवाली का सारा दिन परिवार के साथ बिताया. दिवाली के मौके पर सिद्धू के घर को सजाया नहीं गया था. सिद्धू के परिवार ने साफ कर दिया था कि इस बार हमारे लिए कोई दिवाली नहीं हैं.
बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू फिलहाल पंजाब के सबसे पॉपुलर नेताओं में से एक हैं. प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष होने के बावजूद सिद्धू ने हाल ही में सरकार के फैसलों पर जमकर निशाना साधा है. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी भी सिद्धू को जवाब देने में कोई कसर नहीं रहने दे रहे.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it