पंजाब

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, केंद्र सरकार पर लगाये ये आरोप

Kunti Dhruw
2 April 2022 11:13 AM GMT
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, केंद्र सरकार पर लगाये ये आरोप
x
केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल और घरेलू गैस सिलेंडर सहित और ट्रांसपोर्ट की कीमतें बढ़ाने को लेकर आज जालंधर में कांग्रेस ने प्रदर्शन किया.

केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल और घरेलू गैस सिलेंडर सहित और ट्रांसपोर्ट की कीमतें बढ़ाने को लेकर आज जालंधर में कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. पार्टी के विधायकों व कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसके अलावा प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता अपनी पार्टी और विधायकों के खिलाफ भी बोलते हुए नजर आए. उनका कहना था कि पंजाब में कांग्रेस की हार का कारण विधायक ही थे जिसके कारण पार्टी हारी है.

वहीं जालंधर कैंट से विधायक परगट सिंह इस प्रदर्शन में पहुंचे और कहा कि केंद्र सरकार द्वारा महंगाई की दर आसमान की ऊंचाई तक पहुंचा दी है. केंद्र सरकार अब आम नागरिकों की जेब ढीली करने में लगी हुई है.
केंद्र सरकार पर लगाये ये आरोप
विधायक परगट सिंह ने आरोप लगाया कि रूस- यूक्रेन का मुद्दा बताकर केंद्र सरकार ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है, जबकि जब कच्चे तेल की कीमत 30 रुपये प्रति डॉलर थी, तब तेल की कीमतें क्यों बढ़ाई गईं थी.
कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा अपने ही विधायकों और पार्टी का विरोध करने पर कहा कि हम कार्यकर्ता को साथ लेकर चले थे, लेकिन कुछ गलतियां हुई हैं जिन्हें हम सुधार रहे हैं. वहीं चरणजीत सिंह चन्नी के भांजे भूपेंद्र सिंह हनी के मामले पर कहा कि यह ईडी का मामला है इसमें वह कुछ नहीं बोल सकते.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta