पंजाब

सीएम चन्नी और सिद्धू ने की राहुल गांधी से मुलाकात, विधानसभा चुनाव पर चर्चा जारी

Kunti
1 Dec 2021 4:21 PM GMT
सीएम चन्नी और सिद्धू ने की राहुल गांधी से मुलाकात, विधानसभा चुनाव पर चर्चा जारी
x
पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) और और पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की राहुल गांधी के साथ बैठक जारी है.

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) और और पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की राहुल गांधी के साथ बैठक जारी है. चन्नी और सिद्धू राहुल संग बैठक करने के लिए उनके आवास पर पहुंचे हैं. माना जा रहा है कि राहुल संग बैठक में पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election) को लेकर चर्चा की जा रही है. वहीं, पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने भी आज शाम को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से अलग से मुलाकात की थी.

सूत्रों के मुताबिक, तीनों नेताओं के बीच चल रही इस बैठक में पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियों पर मंथन हो रहा है. इससे पहले कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा (Pratap Singh Bajwa) ने संसद के सेंट्रल हॉल में राहुल गांधी से मुलाकात की थी. कांग्रेस (Congress) आलाकमान ने पार्टी के भीतर अपने मुद्दों को हल करने की उम्मीद में तीनों शीर्ष नेताओं को दिल्ली बुलाया था. हाल ही में, जाखड़ ने सिद्धू के फैसलों पर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी क्योंकि क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू ने पूर्व पीसीसी प्रमुख द्वारा नियुक्त जिला पार्टी अध्यक्षों को बदलना शुरू कर दिया था.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it