पंजाब

मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी सिद्धू पर भड़के, बोले- 'गरीब हूं लेकिन कमजोर नहीं'...देखें वीडियो

Admin1
6 Nov 2021 2:44 PM GMT
मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी सिद्धू पर भड़के, बोले- गरीब हूं लेकिन कमजोर नहीं...देखें वीडियो
x

फाइल फोटो 

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी (Charanjit Singh Channi ) अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Punjab Legislative Assembly election 2022) से पहले राज्‍य की जनता के मन में उतरने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं, इसी के तहत वह कभी हॉकी (Charanjit Singh Channi Hockey) खेलते हुए नजर आते हैं तो कई बार ऐसी घोषणा कर दे रहे हैं, जिससे वे पार्टियां बैकफुट पर आ जा रही हैं.

आज चरणजीत सिंह पंजाब के रूपनगर (Charanjit Singh Channi in Rupnagar) में मौजूद थे. जहां उन्‍होंने कहा कि मैं गरीब हो सकता हूं, लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं. मैं पंजाब के लोगों की सारी समस्‍याओं का निपटारा कर दूंगा. पंजाब की जनता के घर में जो भी परेशानी हैं, वे सब खत्‍म हो जाएंगे. रूपनगर में चन्‍नी ने कहा , ''घर-घर दे विच चली गल, चन्नी कर दा मसले हल'. चरणजीत सिंह चन्‍नी ने कहा कि राज्‍य में जो ड्रग की समस्‍या है, वह भी खत्‍म कर दूंगा.
इससे पहले शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के महासचिव तरुण चुग ने कहा चरणजीत सिंह चन्‍नी के नेतृत्‍व में कांग्रेस की सरकार पूरी तरह से धराशायी हो गई है. पार्टी खुद की आंतरिक समस्‍याओं को निपटा ही नहीं पा रही है. हाल में कांग्रेस पार्टी के पंजाब प्रदेश अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्‍नी में विवाद की खबरें सामने आईं थी लेकिन दोनों ही विवाद के बाद हाल में केदारनाथ में साथ में नजर आए थे, जिसके बाद इस बात पर विराम लग गया था कि चरणजीत सिंह चन्‍नी और नवजोत सिंह सिद्धू में कोई विवाद है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it