पंजाब

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने की राहुल गांधी से मुलाकात, पार्टी की स्थिति पर की चर्चा

Kunti
28 Oct 2021 6:49 PM GMT
मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने की राहुल गांधी से मुलाकात, पार्टी की स्थिति पर की चर्चा
x
पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanji Singh Channi) ने गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात की

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanji Singh Channi) ने गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात की और इस दौरान पंजाब से जुड़े मुद्दों, पार्टी की स्थिति और प्रमुख वादों को पूरा करने के संदर्भ में चर्चा हुई.

सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी के आवास 12 तुगलक लेन पर दो घंटे से अधिक समय तक हुई इस बैठक में कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और पार्टी के प्रदेश प्रभारी हरीश चौधरी भी मौजूद थे. सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में पंजाब से जुड़े मुद्दों, पार्टी की स्थिति और प्रमुख वादों को पूरा करने के संदर्भ में चर्चा हुई. चन्नी ने राहुल गांधी से उस वक्त मुलाकात की है जब पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राज्य में अलग पार्टी गठित करने की औपचारिक घोषणा कर दी है.
अमरिंदर सिंह ने बुधवार को कहा था कि वह एक नयी पार्टी बना रहे हैं और इसके नाम व चुनाव चिह्न को निर्वाचन आयोग की मंजूरी मिल जाने पर वह इसकी घोषणा करेंगे. साथ ही, उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के कई लोग उनसे संपर्क में हैं. सिंह ने पिछले महीने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था.
नवजोत सिंह सिद्धू ने साधा था कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना
वहीं हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा था. उन्होंने अमरिंदर सिंह को बीजेपी का वफादार मुख्यमंत्री बताया था. इसी के साथ उन्होंने ये भी आरोप लगाया था कि अमरिंदर सिंह को ईडी कंट्रोल करती है.
उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था, "हम कांग्रेस के 78 विधायक, कभी सोच भी नहीं सकते थे कि हमें क्या मिला, ईडी ने पंजाब के भाजपा के वफादार मुख्यमंत्री को नियंत्रित किया, जिसने अपनी चमड़ी बचाने के लिए पंजाब के हितों को बेच दिया! आप पंजाब के न्याय और विकास को रोकने वाली नकारात्मक शक्ति थे."


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it