पंजाब

ड्रग्स मामले में फरार चल रहे बिक्रम मजीठिया स्वर्ण मंदिर में दिखे, गुमशुदगी के भी लगे हैं पोस्टर

Admin1
2 Jan 2022 3:15 AM GMT
ड्रग्स मामले में फरार चल रहे बिक्रम मजीठिया स्वर्ण मंदिर में दिखे, गुमशुदगी के भी लगे हैं पोस्टर
x

अमृतसर: ड्रग्स मामले में फरार चल रहे अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया की पहली तस्वीरें सामने आई है. बिक्रम सिंह मजीठिया नए साल के मौके पर अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में माथा टेकते हुए दिखाई दिए. यूथ अकाली दल ने अपने फेसबुक पेज पर बिक्रम सिंह मजीठिया की तस्वीरें शेयर की हैं.

पंजाब पुलिस लगातार बिक्रम सिंह मजीठिया की तलाश में छापेमारी कर रही है. ऐसे में अकाली दल ने बिक्रम सिंह मजीठिया की स्वर्ण मंदिर की तस्वीरें शेयर करके सीधा पंजाब पुलिस को चैलेंज कर दिया है. 5 जनवरी को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में बिक्रम सिंह मजीठिया की अग्रिम जमानत पर सुनवाई होनी है.
पंजाब की राजनीति में इस समय अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया सुर्खियों में बने हुए हैं. ड्रग्स केस के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उनकी गिरफ्तारी के भी आदेश दे दिए गए हैं. उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया जा चुका है.
बता दें कि 2013 में जब 6000 करोड़ रुपये के ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ था, तभी मामले के मुख्य आरोपी जगदीश भोला ने पूछताछ में ब्रिकम सिंह मजीठिया का नाम लिया था. बाद में ईडी ने उनसे पूछताछ भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू लगातार इस मुद्दे को उठाते रहे, उन्होंने अपनी ही सरकार पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए. अब उस दवाब और सत्ता में साढ़े चार साल बिताने के बाद पंजाब की कांग्रेस सरकार ने ड्रग्स मामले में बड़ी कार्रवाई की.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it