पंजाब

बड़ा हादसा टला: अचानक 10 फुट धंसी सड़क, एक्टिवा सवार भाई-बहन गड्ढे में गिरे

Kunti
28 Oct 2021 5:51 PM GMT
बड़ा हादसा टला: अचानक 10 फुट धंसी सड़क, एक्टिवा सवार भाई-बहन गड्ढे में गिरे
x
बड़ा हादसा होते बच गया.

पंजाब के लुधियाना में गुरुवार की सुबह दीप सिंह नगर में एक बड़ा हादसा होते बच गया, जब सड़क से गुजर रही स्कूल बस के निकलते ही अचानक सड़क धंस गई। बस के पीछे एक्टिवा पर अपने छोटे भाई के साथ स्कूल जा रही छात्रा सीधे 10 फुट गहरे गड्ढे में जाकर गिर गए। संयोग से आसपास के लोगों ने एक लोहे की सीढ़ी का सहारा लेते बच्चों को किसी तरह से बाहर निकाला। दोनों को चोटें लगी हैं। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां दोनों की हालत ठीक बताई जा रही है।

घटना की जानकारी मिलते ही मेयर बलकार संधू तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने अधिकारियों को बुलाया। निगम अफसरों ने मौके पर पहुंच गड्ढे की मरम्मत करने का काम शुरू कर दिया है। यहां बताते चलें कि कुछ समय पहले भी इसी रोड पर सड़क धंसने से गड्ढा बना गया था, जिसमें एक गाड़ी गिर गई थी। छावनी मोहल्ला निवासी डॉक्टर योगेश मल्होत्रा की बेटी और बेटा केवीएम स्कूल में पढ़ते है।= गुरुवार सुबह बड़ी बहन एक्टिवा पर अपने छोटे भाई को लेकर स्कूल जा रही थी। दीप नगर मेन रोड पर पहुंचते ही उनके एक्टिवा के आगे एक स्कूल बस जा रही थी। वह एक्टिवा लेकर बस के पीछे जा रहे थे। मुख्य सड़क पर जैसे एक जगह से स्कूल बस गुजरी तुरंत ही सड़क धंस गई। एक्टिवा सवार दोनों को संभलने का मौके मिलता इससे पहले वे गहरे गड्ढे में गिर गए। इस घटना को देखते ही आसपास शोर मच गया।
आसपास के लोग मदद के लिए बाहर निकल आए। बच्चों को बाहर निकालने के लिए एक व्यक्ति ने लोहे की सीढ़ी को गड्ढे में डाला, इसके बाद दोनों उससे बाहर निकल सके। उनके परिजनों को जैसे ही सूचना मिली वे दोनों बच्चों को वहां से ले गए। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे का कारण सीवरेज लाइन में लीकेज को बताया जा रहा है। इसके कारण सड़क अंदर से खोखली हो गई थी। यह लीकेज काफी दिनों से चल रही थी, लेकिन समय रहते इसे ठीक नहीं किया गया। इस हादसे के समय इतनी गनीमत रही कि चंद सेकेंड पहले बस गुजर गई और गड्ढे में नहीं गिरी।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it