पंजाब

डिप्टी सीएम रंधावा को अरूसा की धमकी, बोली- 'ISI एजेंट कहने पर कोर्ट तक ले जाऊंगी'

Kunti
26 Oct 2021 5:13 PM GMT
डिप्टी सीएम रंधावा को अरूसा की धमकी, बोली- ISI एजेंट कहने पर कोर्ट तक ले जाऊंगी
x
पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की दोस्त पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम ने पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा समेत अन्य नेताओं को धमकी देते हुए

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की दोस्त पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम ने पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा समेत अन्य नेताओं को धमकी देते हुए. कहा कि उन्हें आईएसआई एजेंट बताने वाले नेताओं को वह कोर्ट लेकर जाएंगी। कैप्टन के बचाव में अरूसा ने कहा कि जो लोग पहले कैप्टन के पैरों में रहते थे, वह आज नोचने का प्रयास कर रहे हैं।

पंजाब के लिए यह बुरा दौर है कि एक महिला को इतने बड़े लोकतंत्र में बदनाम किया जा रहा है। अरूसा ने कहा कि वह पंजाब के नेताओं की राजनीति से बहुत निराश हैं, उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे इतना गिर जाएंगे। रंधावा की टिप्पणी से नाराज अरूसा आलम ने कहा, मेरा आईएसआई से कोई लेना-देना नहीं है।
उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं, जो कल तक कैप्टन अमरिंदर सिंह के पैरों में रहते थे, आज उन्हें छिन्न-भिन्न करने का प्रयास कर रहे हैं। वह इन लोगों को कभी माफ नहीं करेंगी। नेता बार-बार मेरी तस्वीरें जारी कर रहे हैं, जबकि उनके भी बच्चे हैं और घर है, जहां उनका परिवार रहता है। इससे पहले रंधावा ने अरूसा के एजेंट होने की जांच की मांग की थी लेकिन सोनिया गांधी के साथ एक तस्वीर आने के बाद उन्हें अपना बयान वापस लेना पड़ा था।
रंधावा ने फिर कैप्टन को बनाया निशाना
उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मंगलवार को भी अरूसा को लेकर कैप्टन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गुरबाणी में भी पराई स्त्री के साथ रहने को गलत बताया गया है। उन्होंने कहा कि अरूसा को लेकर मेरी और कैप्टन में हमेशा तकरार होती रही है। अमेरिका दौरे के दौरान भी उनके और कैप्टन के बीच काफी बवाल हुआ था।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it