पंजाब

पंजाब में 7 आईएएस अधिकारियों का तबादला

Kunti Dhruw
23 May 2022 9:56 AM GMT
पंजाब में 7 आईएएस अधिकारियों का तबादला
x
पंजाब सरकार ने सोमवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा के सात अधिकारियों और भारतीय वन सेवा के एक अधिकारी का तबादला कर दिया।

पंजाब सरकार ने सोमवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा के सात अधिकारियों और भारतीय वन सेवा के एक अधिकारी का तबादला कर दिया। नई पोस्टिंग पाने वाले आईएएस अधिकारियों में वित्त सचिव गुरपीत कौर सपरा शामिल हैं। उन्हें रिक्त पद पर जालंधर संभागीय आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। पदस्थापन हेतु उपलब्ध रहने वाली प्रदीप कौर को विशेष सचिव, परिवहन, विशेष सचिव, स्वतंत्रता सेनानी का अतिरिक्त प्रभार रिक्त पदों के विरूद्ध लगाया गया है।

पंजाब स्वास्थ्य प्रणाली निगम की प्रबंध निदेशक नीलिमा को राज्य स्वास्थ्य एजेंसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और आयुक्त, खाद्य एवं औषधि प्रशासन का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। दोनों पद खाली थे।विशेष सारंगल को शहर के नगर निगम आयुक्त के अतिरिक्त प्रभार के साथ कपूरथला का उपायुक्त लगाया गया है।
अमृतसर नगर निगम आयुक्त के पद पर नियुक्ति के लिए करनैल सिंह की सेवाएं स्थानीय निकाय विभाग के अधीन कर दी गई हैं। राजीव कुमार गुप्ता को पंजाब स्टेट बोर्ड फॉर टेक्निकल एजुकेशन एंड इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग के सचिव के पद पर अतिरिक्त प्रभार के साथ निदेशक, लोक निर्देश, (महाविद्यालय) रिक्त पदों के विरुद्ध। टी बेनिथ, जो मनसा के अतिरिक्त उपायुक्त (एडीसी) हैं, को एडीसी (शहरी विकास), मनसा का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।
भारतीय वन सेवा मनीष कुमार को निदेशक, जलवायु परिवर्तन के रूप में स्थानांतरित किया गया है। राज्य सरकार ने पंजाब सिविल सर्विस (पीसीएस) के 34 अधिकारियों के तबादले के भी आदेश दिए हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta