राज्य

डा. सौंदर्या के पति पर पुलिस ने किया दर्ज मामला, दूसरे कमरे में नौ महीने की बेटी को छोड़ येदियुरप्पा की नातिन ने की आत्महत्या

Chandravati Verma
28 Jan 2022 5:39 PM GMT
डा. सौंदर्या के पति पर पुलिस ने किया दर्ज मामला, दूसरे कमरे में नौ महीने की बेटी को छोड़ येदियुरप्पा की नातिन ने की आत्महत्या
x
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की नातिन डा. सौंदर्या वी वाई ने शुक्रवार को शहर में अपने फ्लैट में फंदा लगाकर जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले सौंदर्या ने अपनी नौ महीने की बेटी को दूसरे कमरे में छोड़ दिया था।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की नातिन डा. सौंदर्या वी वाई ने शुक्रवार को शहर में अपने फ्लैट में फंदा लगाकर जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले सौंदर्या ने अपनी नौ महीने की बेटी को दूसरे कमरे में छोड़ दिया था। पुलिस ने सौंदर्या के पति डा. नीरज की शिकायत पर अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि किस कारणवश सौंदर्या ने यह कठोर कदम उठाया, पुलिस उसके परिवार के बयान की प्रतीक्षा कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री को फोन कर नातिन की मौत पर उन्हें सांत्वना दी।

सूत्रों के अनुसार, डा. सौंदर्या ने तीन महीने पहले अपनी बेटी के नामकरण के लिए समारोह किया था। पुलिस सूत्रों ने कहा कि पारिवारिक विवाद की संभावना बेहद कम दिख रही है। नौकरानी और अपार्टमेंट के लोगों के बयानों के अनुसार, दंपती मेलजोल के साथ रह रहे थे। डा. सौंदर्या बोवरिंग अस्पताल में असिस्टेंट प्रोफेसर थीं और उनके पति नीरज एक रेडियोलाजिस्ट हैं और एमएस रमेश अस्पताल में कार्यरत हैं।
सौंदर्या का पोस्टमार्टम करने वाले डा. सतीश ने कहा कि गर्दन पर चिह्न के अलावा शरीर पर और कोई निशान नहीं पाया गया है। पोस्टमार्टम करने वाले तीन डाक्टरों की टीम की रिपोर्ट तहसीलदार को सौंपी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया।
सौंदर्या की 2018 में डा. नीरज के साथ हुई थी शादी
भाजपा नेता की दूसरी बेटी पद्मावती की बेटी सौंदर्या की 2018 में डा. नीरज के साथ हुई शादी हुई थी। दोनों शहर के एक ही मेडिकल कालेज में पढ़े थे। शुक्रवार सुबह 10:30 बजे नौ बजे घरेलू नौकरानी नाश्ते के लिए जगाने आई तब मामला प्रकाश में आया। सौंदर्या ने जब दरवाजा नहीं खोला तब नौकरानी ने डा. नीरज एवं अन्य को सूचित किया। अपार्टमेंट के कर्मचारी आए और सौंदर्या को फंदे से लटकता पाया। इसके बाद पुलिस को सूचित किया। तुरंत ही सौंदर्या को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta