ओडिशा

महिला की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत, परिवार ने बालासोर में पति और ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

Gulabi Jagat
16 Jun 2022 5:01 AM GMT
महिला की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत, परिवार ने बालासोर में पति और ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप
x
महिला की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत
बालासोर : बालासोर में औद्योगिक पुलिस ने बुधवार को एक महिला के रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाए जाने के बाद जांच शुरू की.
बालासोर जिले के सिलांग क्षेत्र की एक मिनाखी बेहरा ने छनापुर गांव के काशीनाथ बेहरा से 6 जून 2021 को वैदिक रीति से शादी की थी। शादी के दौरान उसे 15 लाख रुपये से अधिक का दहेज दिया गया था। हालांकि, उसकी सास ने कथित तौर पर और 5 लाख के दहेज की मांग की थी।
दहेज की मांग को लेकर मीनाखी के ससुराल वाले उसे कथित तौर पर प्रताड़ित करते थे और यहां तक ​​कि उस पर शारीरिक हमला भी करते थे। मारपीट और प्रताड़ना को सहन नहीं कर पाने के कारण वह फोन पर अपने परिवार वालों को इसकी जानकारी देती थी।
कल सुबह, मिनाखी ने कथित तौर पर अपनी मौसी (माँ की बहन) को फोन किया था और उसे अपने ससुराल से वापस घर ले जाने का अनुरोध किया था। हालांकि, मिनाखी के ससुराल वालों ने दोपहर करीब 1 बजे उसके परिवार के सदस्यों को फोन कर उसकी मौत की जानकारी दी। उन्होंने दावा किया कि मिनाखी की मौत आत्महत्या करने के बाद हुई।
वहीं मीनाखी के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि दहेज के लिए उसकी हत्या की गई है. उन्होंने दावा किया कि उसके ससुराल वालों ने उसे मार डाला और इसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सबूत नष्ट करने के लिए उसके ससुराल में लगे सीसीटीवी कैमरों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है।
इस बीच, मिनाखी के परिवार के सदस्यों द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर, कहा जाता है कि औद्योगिक पुलिस ने एक वैज्ञानिक टीम की मदद से मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta