ओडिशा

लोहे की रॉड से दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या करने वाला ट्रक चालक गिरफ्तार

Gulabi Jagat
19 April 2022 3:44 PM GMT
लोहे की रॉड से दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या करने वाला ट्रक चालक गिरफ्तार
x
दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या करने वाला ट्रक चालक गिरफ्तार
क्योंझर : ओडिशा के क्योंझर जिले में कल एक दुकानदार को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डालने वाले आरोपी ट्रक चालक को आज कथित तौर पर गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी पहचान नरेंद्र जेना के रूप में हुई है।
क्योंझर जिले के रामचंद्रपुर पुलिस थाने से पुलिस की एक टीम ने जेना को आज जाजपुर जिले के मांकडाकेंडा इलाके से गिरफ्तार किया.
इससे पहले कल, जेना कथित तौर पर अपने ट्रक के साथ गैरेज में किसी काम के लिए पहुंचे, जो दिलीप बेहरा के स्वामित्व वाली मां लक्ष्मी वैरायटी स्टोर के बगल में स्थित है।
जेना कुछ चीजें खरीदने के लिए बेहरा की दुकान पर गई और नकद भुगतान किया। वह बैलेंस कैश मिलने का इंतजार करने लगा। इस दौरान दुकानदार दूसरे व्यक्ति से बात करने में लगा रहा। हालांकि, ट्रक चालक द्वारा बार-बार उसके बकाया पैसे मांगने पर वह नाराज हो गया।
जल्द ही दोनों के बीच एक गरमागरम बहस शुरू हो गई, जो तब बदसूरत हो गई जब जेना ने अपने ट्रक में रखी लोहे की रॉड को बाहर निकाला और बेहरा के सिर पर हमला कर दिया।
हमले के बाद गंभीर रूप से घायल होने के कारण बेहरा को कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा था। दुर्भाग्य से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।
बाद में रामचंद्रपुर पुलिस ने मृतक दुकानदार के परिजनों की शिकायत के आधार पर जांच शुरू की और आरोपी ट्रक चालक को आज गिरफ्तार कर लिया.
फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से घटना को लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta