ओडिशा

ओडिशा के केंदुझर में भीषण सड़क हादसे में छह की मौत

Khushboo Dhruw
16 May 2024 5:03 AM GMT
ओडिशा के केंदुझर में भीषण सड़क हादसे में छह की मौत
x
भुवनेश्वर। ओडिशा के केंदुझर जिले में दो ट्रकों के बीच एक कार के टकरा जाने से उसमें सवार चार महिलाओं समेत कम से कम छह लोगों की मौत हो गई है।
इस तरह से हुआ यह बड़ा हादसा
हादसा चंपुआ विधानसभा क्षेत्र के चंपुआ थाना अंतर्गत रिमुली के समीप एनएच 520 पर बुधवार रात को उस समय हुआ जब कार से आगे चल रहे एक ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए और कार पीछे से उससे टकरा गई।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार के पीछे आ रहे एक अन्य ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे और उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।
कार को पीछे से एक और ट्रक ने मारी टक्‍कर
जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात करीबन 9 बजे एक कार में सवार होकर परिवार के छह सदस्‍य भद्रासाही से अपने गांव तरमाकांत की तरफ जा रहे थे।
रिमुली के समीप आगे जा रहे एक ट्रक अचानक ब्रेक मार दिया। कार नियंत्रण खोकर ट्रक के पीछे टक्कर मार दी। इसी समय पीछे से तेज रफ्तार के साथ आ रहे एक और ट्रक ने कार को पीछे से टक्‍कर मार दी। इससे कार पूरी तरह से पिचक गई।
मृतकों में ये हैं शामिल
मृतकों की पहचना हीराल पलेई की पत्नी पुलंति, बेटा प्रमोद, छोटी बेटी लुसी, बड़ी बेटी संध्याराणी महाकुड़, दामाद संजय महाकुड़ एवं 4 वर्ष बच्ची पिहू शामिल हैं। गैस कटर से कार को काटकर शव को बाहर निकाला गया है।
Next Story