ओडिशा

पुरी: इमर मठ के पास फायरिंग में एक की मौत, हिरासत में आरोपी

Gulabi Jagat
24 May 2022 4:30 PM GMT
पुरी: इमर मठ के पास फायरिंग में एक की मौत, हिरासत में आरोपी
x
ओड़िशा न्यूज
ओड़ीशा: मंगलवार को पुरी में ऐतिहासिक एमार मठ के पास व्यस्त काकुदिखाई चौक पर एक व्यक्ति की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान तीर्थ नगरी हरचंडी तालुचा शाही के शिवराम पात्रा के रूप में हुई है।
जानकारी के मुताबिक, पुरी जगन्नाथ मंदिर के सिंह द्वार से महज 10 मीटर की दूरी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने पात्रा की दो राउंड गोलियां चलाईं जिससे पात्रा की मौके पर ही मौत हो गई.
प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा, पात्रा अपनी मोटरसाइकिल पर काकुड़ी खाई रोड से बड़ा डंडा की ओर जा रहे थे, जब उन्हें एमार मठ के पास गोली मार दी गई। बताया जाता है कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
सिंघा द्वार पुलिस ने घायल पात्रा को पुरी जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
स्थिति का जायजा लेने मौके पर पहुंचे पुरी के एसपी कंवर विशाल सिंह ने कहा कि हत्या के मुख्य आरोपी चंदन बारिक को घटना के सिलसिले में हिरासत में लिया गया है. वारदात में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया गया है।
एसपी ने आगे कहा कि प्रथम दृष्टया लगता है कि हत्या के पीछे व्यक्तिगत दुश्मनी है। आगे की स्पॉट जांच और फोरेंसिक जांच चल रही है।
कुछ दिनों पहले, पुरी जगन्नाथ मंदिर के वरिष्ठ सेवक, कृष्ण चंद्र प्रतिहारी की भी कस्बे में पिछली प्रतिद्वंद्विता को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने अपराध के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए इस कायराना हरकत में शामिल दस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
इस बीच, सामाजिक कार्यकर्ताओं ने विशेष रूप से खराब बंदूक नियंत्रण के कारण हत्याओं और अन्य अपराधों के मामलों में वृद्धि पर गंभीर सवाल उठाए हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta