ओडिशा

ओडिसा: STF ने की ब्राउन शुगर के दो कारोबारी को गिरफ्तार

Kunti Dhruw
10 Nov 2021 8:27 AM GMT
ओडिसा: STF ने की ब्राउन शुगर के दो कारोबारी को गिरफ्तार
x
गुप्त सूचना के आधार पर भुवनेश्वर की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने रविवार को बालेश्वर जिला के सहदेवखूंटा थाना अंतर्गत नया बाजार सब्जी मंडी के पास से नारकोटिक ड्रग्स के अवैध व्यापार के खिलाफ छापेमारी की गई।

संबलपुर : गुप्त सूचना के आधार पर भुवनेश्वर की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने रविवार को बालेश्वर जिला के सहदेवखूंटा थाना अंतर्गत नया बाजार सब्जी मंडी के पास से नारकोटिक ड्रग्स के अवैध व्यापार के खिलाफ छापेमारी की गई और दो ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार ड्रग पेडलरों की पहचान बालेश्वर जिला के सहदेवखूंटा थाना अन्तर्गतनाया बाजार के अशोक कुमार बेहरा उर्फ बापी और इसी थाना अंतर्गत रानीपटना के विजय कुमार यादव के रूप में की गई है। विजय को मूलत: बिहार के पटना जिला के आरा का बताया गया है। तलाशी के दौरान उनके पास से एक किलो 52 ग्राम ब्राउन शुगर और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपित इस प्रतिबंधित ब्राउन शुगर के समर्थन में कोई वैध प्राधिकारी पेश नहीं कर सके।

ऐसे में दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर मंगलवार को बालेश्वर स्पेशल जज सह जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में हाजिर कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। इस संबंध में एसटीएफ थाना में मामला दर्ज किया गया है। ओडिशा क्राइम ब्रांच की एसटीएफ वर्ष 2020 से ऐसे मादक पदार्थों के खिलाफ विशेष अभियान शुरू कर अबतक 43 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर / हेरोइन और 86 क्विंटल 81 किलो गांजा / मारिजुआना जब्त किया है और 100 से अधिक ड्रग डीलरों / पेडलर्स को गिरफ्तार किया है।

कफ सिरप बिक्री में नाबालिग समेत दो लोग पकड़ाये : उपनगर बुर्ला में नशे की खातिर कफ सिरप बेचते दो आरोपितों को पुलिस ने पकड़ कर उनके पास से 12 बोतल कफ सिरप जब्त किया। आरोपितों में से एक को नाबालिग बताया गया है। बुर्ला पुलिस के अनुसार, सोमवार को कफ सिरप कारोबार की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महताब नगर के भालू महानंद और एक नाबालिग को 12 बोतल कफ सिरप के साथ पकड़ा था। पूछताछ के बाद भालू को न्यायिक हिरासत में जेल और नाबालिग को सुधार गृह भेजा गया है।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta