ओडिशा

ओडिसा: एसटीएफ ने किया कुख्यात नशा कारोबारी को गिरफ्तार

Kunti Dhruw
22 April 2022 5:59 PM GMT
ओडिसा: एसटीएफ ने किया कुख्यात नशा कारोबारी को गिरफ्तार
x
एक खुफिया जानकारी के आधार पर, गुरुवार के दिन ओडिशा क्राइमब्रांच की एसटीएफ टीम ने औचक छापेमारी कर कुख्यात फरार ड्रग पेडलर शेख जमशेद उर्फ जमाल को गिरफ्तार किया।

संबलपुर : एक खुफिया जानकारी के आधार पर, गुरुवार के दिन ओडिशा क्राइमब्रांच की एसटीएफ टीम ने औचक छापेमारी कर कुख्यात फरार ड्रग पेडलर शेख जमशेद उर्फ जमाल को गिरफ्तार किया। आरोपित को खुर्दा जिला के लक्ष्मीसागर थाना अंतर्गत हलदीपाड़िया बस्ती का बताया गया है। एसटीएफ थाना में दर्ज एनडीपीएस मामले में वह वांछित था। इस मामले में 20 फरवरी 2022 को एसटीएफ ने शेख जमशेद उर्फ जमाल के साथियों से प्रतिबंधित 1227 ग्राम ब्राउन शुगर, एक पल्सर बाइक और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त किया था, जबकि जमशेद उर्फ जमाल घटना के बाद से फरार था। शुक्रवार के दिन उसे भुबनेश्वर जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-एसपीएल की अदालत में भेज दिया गया।

शेख जमशेद उर्फ जमाल एसटीएफ थाना में दर्ज मामला संख्या 01/2022 में भी शामिल था, जिसमें नयागढ़ जिला में 3 किलो से अधिक ब्राउन शुगर, 65 लाख से अधिक रुपये और कई घातक हथियार जब्त किए गए थे। उपरोक्त आरोपित एक कुख्यात ड्रग पेडलर है, उसके खिलाफ एसटीएफ थाना में दो समेत लालबाग और बालीअंता थाना में एनडीपीएस के एक एक मामले दर्ज हैं।

चार किलो गांजा के साथ आरोपित गिरफ्तार : सुंदरढ़ जिला आबकारी अधीक्षक नरोत्तम मिश्र के निर्देश पर सुंदरगढ़ आबकारी विभाग व मोबाइल टीम ने बड़गांव थाना क्षेत्र के लटापाड़ा में छापेमारी कर चार किलो गांजा के साथ कारोबारी को गिरफ्तार किया एवं उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस छापेमारी में लटापाड़ा निवासी 38 वर्षीय कैलास भितरिया के घर से चार किलो गांजा बरामद हुआ। कुछ दिन पहले वह गांजा लेकर आया था एवं इलाके में बेचता था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta