ओडिशा

ओडिशा: जमीन से जुड़ा विवाद हुआ बदसूरत, दो गुटों के लोगों में मारपीट में 3 गंभीर

Renuka Sahu
15 Sep 2022 6:10 AM GMT
Odisha: Land dispute turned ugly, 3 serious in fight between people of two groups
x

न्यूज़ क्रेडिट : kalingatv.com

बालासोर जिले में जमीन संबंधी विवाद उस समय हिंसक हो गया जब पुलिस चौकी के ठीक सामने दो गुटों के लोगों ने आपस में मारपीट शुरू कर दी.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बालासोर जिले में जमीन संबंधी विवाद उस समय हिंसक हो गया जब पुलिस चौकी के ठीक सामने दो गुटों के लोगों ने आपस में मारपीट शुरू कर दी. जमीन के बंटवारे को लेकर ईश्वर साहू और उनके चचेरे भाइयों के बीच तनाव था। ईश्वर साहू बालासोर जिले के बहनागा प्रखंड के अरुहा गांव के रहने वाले हैं.

इस मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने तीन को हिरासत में भी लिया।
ईश्वर साहू ने चल रहे विवाद को लेकर पुलिस चौकी में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. पुलिस चौकी के प्रभारी अधिकारी ने संबंधित पक्षों को चौकी पर आने का निर्देश दिया था ताकि दोनों पक्ष अपना पक्ष रख सकें और शांतिपूर्ण तरीके से मामला सुलझाया जा सके. लेकिन, मामला सुलझ नहीं पाया।
उसके बाद, ईश्वर साहू के चचेरे भाइयों ने उन पर और उनके भाइयों पर विभिन्न घातक हथियारों का उपयोग करके चौकी के ठीक बाहर हमला किया था।
इस घटना में तीन लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने हमला करने वालों को बचाया और घायलों को सोरो अस्पताल में भर्ती कराया. उनमें से एक की हालत बिगड़ने पर जिला मुख्यालय अस्पताल, बालासोर में स्थानांतरित कर दिया गया।
पुलिस चौकी में हमला करने वाले तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta